मुंबई: चाचा ने 13 साल की भतीजी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई में एक 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी लड़की का रिश्तेदार है, जिसके साथ वो रहती थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई में एक 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ये वारदात मुंबई के मानखुर्द इलाके की है. जानकारी के अनुसार लड़की के चाचा ने ये घिनौना काम किया है. मानखुर्द पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित लड़की आरोपी चाचा के साथ रहती थी. पीड़ित लड़की के माता-पिता नहीं हैं. ऐसे में वो चाचा के साथ रहने को मजबूर थी. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और चाचा की तलाश कर रही है.

दिल्ली में चार साल की बच्ची से दुष्कर्म

दूसरी तरफ बाहरी-उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में चार साल की एक बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद कुछ गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को आग लगाने की कोशिश की. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया.

पुलिस के अनुसार, बुधवार शाम को यौन उत्पीड़न के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई थी. पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को आरोपी टॉफी के बहाने बहला-फुसलाकर ले गया था और वह शाम करीब छह बजे वापस लौटी. आरोपी युवक पीड़ित बच्ची का पड़ोसी है.

Advertisement

पुलिस वैन ने पीड़िता को तुरंत बीएसए अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उसकी जांच की. पीड़िता की चिकित्सा जांच कराई गई तथा काउंसलरों द्वारा उसकी काउंसलिंग की गई. काउंसलिंग के बाद पीड़ित बच्ची को सुरक्षित उसके माता-पिता को सौंप दिया गया. (भाषा इनपुट के साथ)

Advertisement

ये भी पढ़ें-  दिल्ली-NCR में दिन में हुई रात! कई इलाकों में भारी बारिश

Video : UP Police Constable Exam 2024: Police की कड़ी सुरक्षा, सिर्फ Admit Card, Pen लाना अलाउड

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?
Topics mentioned in this article