मुंबई: शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर पति ने पत्नी की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या, गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, पति द्वारा की गई पिटाई के बाद परवीन को गंभीर चोटें आईं. जिसके बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

मुंबई में एक शराबी पति ने शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि बोरीवली गवर्मेंट  रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने एक 42 वर्षीय व्यक्ति को  गिरफ्तार किया है. इस शख्स पर शराब के लिए पैसे देने से इनकार करने पर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है.

आरोपी की पहचान मोइनुद्दीन नसरुल्ला अंसारी के रूप में हुई
जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान मोइनुद्दीन नसरुल्ला अंसारी के रूप में की गई है. वहीं, पीड़ित महिला की पहचान 36 साल की परवीन मोइनुद्दीन अंसारी के रूप में हुई. दोनों पति-पत्नी गोरेगांव और मलाड स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे रहते थे.

पुलिस ने मलाड के मालवानी से शख्स के किया गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार, पति द्वारा की गई पिटाई के बाद परवीन को गंभीर चोटें आईं. जिसके बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना के बाद शख्स फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस ने उसे मलाड के मालवानी में दबोच लिया.

आरोपी मोइनुद्दीन अंसारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
बोरीवली जीआरपी ने आरोपी मोइनुद्दीन अंसारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया, जो हत्या करने से संबंधित है.पुलिस ने कहा कि आरोपी को मलाड के मालवानी में गिरफ्तार किया गया, जब वह शहर से भागने की कोशिश कर रहा था.

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 Updates: Haryana में 10 साल बाद BJP खो रही है सत्ता? | Assembly Elections
Topics mentioned in this article