बेटे की ऐसी चाह! बच्ची को बिस्कुट लेने भेज उसके डेढ़ साल के भाई को किया किडनैप; 12 घंटे में अरेस्ट

डीसीपी अजय कुमार बंसल के नेतृत्व में मालवणी के सीनियर पीआई चिमाजी आढ़व की टीम  ने गांव देवी मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगलना शुरू किया. टेक्निकल जांच के आधार पर महिला की तलाश की गई और महज 12 घंटे में ही बच्चे को ढूढ निकाला.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
मुंबई पुलिस ने 12 घंटे में किडनैप बच्चे को ढूढा (सांकेतिक फोटो)

मुंबई के मालवणी इलाका पुलिस ने 28 सितंबर को अपहरण कए गए बच्चे को महज 12 घंटे के भीतर ही ढूंढ निकाला. साथ ही अपहरणकर्ता महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. मालवणी में एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण उस वक्त हो गया था, जब लोग गणपति बप्पा को विदा करने में व्यस्त थे. मालवणी के गांव देवी मंदिर इलाके से बच्चे को किडनैप किया गया था. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी को खंगलना शुरू किया और टेक्निकल जांच के जरिए महज 12 घंटे में ही अपहरण किए गए मासूम  को अंधेरी के वर्सोवा से छुड़ा लिया. पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-पुणे: गणपति विसर्जन जुलूस के दौरान लाउड म्यूजिक बजाने से मना करने को लेकर परिवार पर हमला, 21 गिरफ्तार

बहन को दिया बिस्कुट का लालच, भाई को लेकर फरार

 मालवणी पुलिस ने बताया कि गांव देवी मंदिर के पास रहने वाले रवि वडार 28 सितंबर को अपने 9 साल की बेटी और डेढ़ साल के बेटे को घर में छोड़कर काम पर गए थे. उनके दोनों बच्चे मंदिर के पास खेल रहे थे, तभी एक महिला ने उनकी बेटी को लालच देकर बिस्कुट लेने पास की दुकान पर भेज दिया. उसके वहां से जाते ही शतिर महिला मासूम  बच्चे को लेकर फरार हो गई. काम से लौटकर रवि ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

12 घंटे में किडनैपर गिरफ्तार

डीसीपी अजय कुमार बंसल के नेतृत्व में मालवणी के सीनियर पीआई चिमाजी आढ़व की टीम  ने गांव देवी मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगलना शुरू किया. टेक्निकल जांच के आधार पर महिला की तलाश की गई और महज 12 घंटे में ही बच्चे को ढूढ निकाला और किडनैपर महिला को मुंबई के वर्सोवा इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक महिला की दो बेटियां थीं उसको एक बेटा चाहिए था. बेटे के लालच में उसने डेढ़ साल के बचचे का अपहरण कर लिया. आरोपी महिला सोनम साहू अब पुलिस की गिरफ्त में है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-मुंबई कोविड सेंटर घोटाले में संजय राउत के सहयोगी ने मुख्य भूमिका निभाई: ईडी

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण, देखिए कैसे हुई मौत
Topics mentioned in this article