मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर का बेटा गिरफ्तार, अलग रह रही पत्नी का पीछा करने-डराने का आरोप

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के पूर्व आयुक्त आर डी त्यागी के बेटे राज त्यागी को पश्चिमी उपनगर बांद्रा में अलग रह रही उसकी पत्नी का कथित तौर पर पीछा करने और डराने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के पूर्व आयुक्त आर डी त्यागी के बेटे राज त्यागी को पश्चिमी उपनगर बांद्रा में अलग रह रही उसकी पत्नी का कथित तौर पर पीछा करने और डराने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि राज त्यागी घरेलू हिंसा के एक मामले में हाल में ही जमानत पर जेल से बाहर आया था. उससे अलग रह रही पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने त्यागी को गिरफ्तार किया. महिला अपने चार बच्चों के साथ बांद्रा (पश्चिम) में रहती है.

शिकायत में त्यागी की पत्नी ने आरोप लगाया कि वह (पति) बांद्रा में उनके घर के निकट खड़ा था और अपने वाहन से उनकी कार का पीछा भी किया. महिला ने कहा कि एक सुरक्षा गार्ड ने भी त्यागी को इमारत के नीचे खड़ा देखा था. अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर त्यागी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया

गिरफ्तारी के बाद त्यागी को बांद्रा की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे दो जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. पिछले साल त्यागी की पत्नी ने उस पर हत्या के प्रयास और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद इस साल मार्च में उसकी गिरफ़्तारी हुई थी.

अधिकारी ने बताया कि त्यागी ने जेल से हलफनामा दाखिल कर कहा था कि वह बांद्रा पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में प्रवेश नहीं करेगा, जिसके बाद बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह कुछ शर्तों के साथ उसे जमानत दे दी थी.

VIDEO: प्रयागराज : अस्पताल में युवती की शिकायत के बाद 4 के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार