मायानगरी में क्या हो रहा है! रोडरेज में कार चालक की माता-पिता के सामने ही की गई पीट-पीटकर हत्या, 9 अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि मलाड के डिंडोशी में एक ऑटो-रिक्शा चालक के साथ रोड रेज की घटना के बाद आसपास के लोगों से हुए झगड़े और मारामारी में 28 वर्षीय एक चालक की मौत हो गई. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

मुंबई के मलाड में रोड रेज की घटना में चालक की मौत हो गई है. पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मृतक द्वारा भी हमला किया गया था. जानकारी के मुताबिक़ यह घटना 12 अक्टूबर की है. पहले ऑटो चालक ने कार को ओवरटेक किया था और फिर कार सवार और ऑटो चालक के बीच बहस हो गई. 

इसके बाद ऑटो चालक वहां से चला गया और फिर भीड़ से कार चालक की लड़ाई हो गई. इस पर जमा हुई भीड़ ने कार सवार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. कार में उस वक़्त उसके माता-पिता भी थे और उनके सामने ही उनके बेटे की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

पुलिस ने बताया कि मलाड के डिंडोशी में एक ऑटो-रिक्शा चालक के साथ रोड रेज की घटना के बाद आसपास के लोगों से हुए झगड़े और मारामारी में 28 वर्षीय एक चालक की मौत हो गई. इसके बाद से सभी आरोपी 22 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में हैं.

डिंडोशी पुलिस के अनुसार, यह घटना शनिवार शाम को पुष्पा पार्क के पास हुई, जब ऑटो चालक ने कार सवार को ओवरटेक करते हुए तेज टक्कर मारी, उनके बीच थोड़ी सी कहा सुनी हुई और इसके बाद ऑटो चालक निकल गया.

Featured Video Of The Day
MP में नाराज विधायकों मनाने में जुटी BJP, सोमवार को Bhoapl में बुलाई बैठक