अभिनेत्री को ऑडिशन के लिए भेजा था विदेश, फंसाने के लिए ट्रॉफी में छुपाया था गांजा, आरोपी गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी  एंथोनी की बहन का अभिनेत्री की मां के साथ कुत्ते को लेकर झगड़ा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

अभिनेत्री को विदेश में ड्रग्स के मामले में फंसाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम एंथोनी पॉल और राजेश बोभाटे है. पुलिस के मुताबिक फिल्म " सड़क 2 " में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री कृसन परेरा (Chrisann Pereira) को पिछले दिनों शारजाह एयरपोर्ट पर ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया था. अभिनेत्री के साथ एक ट्रॉफी थी, जिसमे गांजा छुपाकर रखा गया था.

मुंबई से सटे मीरा रोड में रहने वाले आरोपी एंथोनी और राजेश पर अभिनेत्री को शारजाह में पकड़े जाने के बाद छुड़ाने के लिए पैसे मांगने का भी आरोप है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी  एंथोनी की बहन का अभिनेत्री की मां के साथ कुत्ते को लेकर झगड़ा हुआ था. इसलिए जानबूझकर उनकी बेटी को फंसाने का शक है.

बदला लेने के लिए एंथोनी ने अभिनेत्री को शारजाह में वेब सीरीज के ऑडिशन के लिए भेजने की व्यवस्था की और जाते समय साथ में ट्रॉफी ले जाने को दी. जिसमे गांजा छुपाया गया था.

ये भी पढ़ें:-
--मिशन केरल पर PM मोदी : देश के पहली वॉटर मेट्रो की करेंगे शुरुआत, वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी
--4 साल के मासूम ने खेल-खेल में निगल ली सीटी, AIIMS के डॉक्टरों ने बचाई जान

एंथनी और राजेश पर बोरीवली के एक डी.जे क्लेटन रोड्रिग्ज (DJ - Clayton Rodriguez) को भी इसी तरह फंसाने का आरोप है. क्लेटन रोड्रिग्स को दिए केक में गांजा छुपाया गया था.

Video : पेट्रोल पंप में एंट्री के दौरान ट्रक ने खोया नियंत्रण, कार को मारी टक्कर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9
Topics mentioned in this article