मुंबई हिट एंड रन केस : शिवसेना नेता के बेटे ने दंपति को BMW कार से रौंदा, महिला की मौत

Mumbai Accident: मुंबई पुलिस के अनुसार घटना उस समय हुई जब दंपति पास के बाजार से मछली खरीद तक वापस आ रहे थे. इस घटना में घायल शख्स गंभीर चोंटे आई हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

M

नई दिल्ली:

Worli Accident News: मुंबई के वर्ली इलाके से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार BMW कार ने बाजार से मछली खरीदने जा रहे दंपति को रौंद दिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार जिस कार से ये हादसा हुआ है उसमें हादसे के दौरान शिवसेना के नेता का बेटा बैठा हुआ था. इस घटना में महिला की मौत हो गई है जबकि उनके पति की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के अनुसार घटना वर्ली के अटरिया मॉल के पास हुई है. पुलिस की जांच में पता चला है कि पीड़ित दंपित मंछली लेकर अपनी स्कूटर से घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान उनको कार ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनका स्कूटर मुड़ गया और और दोनों कार के बोनेट पर आ गिरे. 

घटनास्थल से भाग गया था आरोपी चालक

महिला के पति ने किसी तरह से खुदको कार के बोनेट से अलग किया लेकिन महिला ऐसा नहीं कर पाई. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे बाद में पास के अस्पातल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना में महिला के पति की हालत गंभीर है, जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है. घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया है. हालांकि, बाद में पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

घटना के समय शिवसेना नेता का बेटा चला रहा था गाड़ी - सूत्र

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिस समय ये हादसा हुआ उस दौरान कार शिवसेना (एकनाथ शिंदे) के नेता राजेश शाह का 24 वर्षीय बेटा मिहिर शाह चला रहा था. पुलिस ने राजेश शाह को फिलहाल हिरासत में ले लिया है. जबकि उनका बेटा मिहिर घटना के बाद से फरार है. 

Advertisement

सीएम ने घटना को लेकर जताया दुख

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस हादसे को लेकर कहा कि मुंबई में जो हिट एंड रन का मामला आया है वो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि मैंने पुलिस कमिश्नर से कहा है कि इस मामले में चाहे आरोपी कोई भी हो, लेकिन उसे एक ही नजर से देखा जाए. जो भी न्याय संगत कार्रवाई है वो तुरंत होनी चाहि. कानूनी कार्रवाई शक्ति से कि जाएगी ,कानून के सामने सब बराबर है जो भी हो.
 

Advertisement
Topics mentioned in this article