MP : बीवी को प्रेमी संग पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी एवं उसके प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद अन्य लोगों की मदद के साथ दोनों को पेड़ से बांध कर उनकी जमकर पिटाई कर दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
M
राजगढ़:

मध्य प्रदेश में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है.मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी एवं उसके प्रेमी को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद अन्य लोगों की मदद के साथ दोनों को पेड़ से बांध कर उनकी जमकर पिटाई कर दी.यह घटना सुठालिया थाना क्षेत्र के खनौटा गांव में शनिवार को हुई और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. सुठालिया पुलिस थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने रविवार को जानकारी दी कि खनौटा गांव के एक खेत पर महिला-पुरुष को बंधक बनाकर मारपीट करने की सूचना मिली थी. जब हम मौके पर पहुंचे तो वहां हमें दोनों पीड़ित मिले, जिन्हें हम थाने लाए.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इस महिला के पति सहित दो लोगों ने उन्हें पेड़ पर बांधा और उनके साथ मारपीट की. रघुवंशी ने कहा कि पुलिस ने इनकी शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है और जांच जारी है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article