मुरादाबाद: ग्रामीण की मौत से गुस्साई भीड़ ने पुलिसवालों को पीटा, खनन की अवैध वसूली का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ट्रैक्टर के नीचे दबकर ग्रामीण की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने अवैध वसूली के लिए खाली ट्रैक्टर ट्रॉली का जीप से पीछा किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ट्रैक्टर के नीचे दबकर ग्रामीण की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने अवैध वसूली के लिए खाली ट्रैक्टर ट्रॉली का जीप से पीछा किया. इसी दौरान ये हादसा हुआ है. 

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर क्या आरोप लगाया
मुरादाबाद के कोतवाली ठाकुरद्वारा क्षेत्र में स्थानीय और पुलिस के बीच झड़प हुई है. ग्रामीणों ने सीधे तौर पर हत्या का आरोप पुलिस पर लगाया है. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है. पुलिस जीप की हवा निकाल दी गई है. बताया जाता है कि अवैध वसूली के लिए पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली का जीप से पीछा तो यह हादसा हो गया.

मुरादाबाद के एसएसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि ग्रामीण लोकेश की मौत के मामले में चार पुलिस वालों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. दो नामजद, दो अज्ञात पर हत्त्या का केस दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ग्रामीणों की मारपीट के बाद पुलिसकर्मी बेहोश हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि कई लोग लाठी डंडे चला रहे हैं. भीड़ में पुलिसकर्मी भी दिख रहे हैं. यहां महिलाएं भी लाठी डंडे से पुलिस को पीट रहे हैं. घटनास्थल पर एसपी और डीएम भी पहुंचे है.

बेहोश पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर कई थानों ने पुलिस बुलाई गई है. अधिकारी यहां के लोगों को शांत कराने में जुटे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस अवैध खनन के नाम पर पैसे लेती है. यह बंद होना चाहिए. 

Featured Video Of The Day
Air Pollution: SC का CAQM से सवाल "आप पराली जलाने के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे"