Mohali Blasts: पंजाब पुलिस ने दो और संदिग्धों को किया गिरफ्तार, धमाके में शामिल होने की आशंका

पंजाब पुलिस ने दो और संदिग्धों को हिरासत में लिया है. ये दोनों ब्लास्ट की घटना में संलिप्त बताए जा रहे हैं. हालांकि, इस बात की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
मोहाली:

पंजाब के मोहाली स्थित पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वाटर में बीते दिनों हुए धमाके के मामले में पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने दो और संदिग्धों को हिरासत में लिया है. ये दोनों ब्लास्ट की घटना में संलिप्त बताए जा रहे हैं. हालांकि, इस बात की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है. मिली जानकारी अनुसार दोनों को जिले के फेस थाना क्षेत्र के सेक्टर-10 से किया गिरफ्तारी किया गया है, जिसके बाद सख्ती से उनसे पूछताछ की जा रही है. 

रॉकेट चालित ग्रेनेड से हुआ था हमला

बता दें कि मोहाली में पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में दो मई की रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था, जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए थे. धमाके की इस घटना में पुलिस ने शक के आधार पर कुल चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. ये मामले में पांचवी और छठी गिरफ्तारी है. पहले गिरफ्तार किए गए अरोपियों के पाकिस्तानी कनेक्शन होने की भी बात सामने आ रही है. 

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया था सामने

गौरतलब है कि बीते दिनों घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसने लोगों को चौंका दिया था. वीडियो में साफ दिख रहा था कि रोजाना की तरह मुख्यालय के पास गाड़ियों का आवागमन हो रहा है. इसी बीच अचानक बहुत तेज रौशनी होती है, जो पूरे इलाके को रौशन करने के साथ ही थोड़ी देर के लिए सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को प्रभावित कर देती  है. वहीं, धमाके की वजह से फुटेज अस्थिर हो जाती है. हालांकि, उक्त वीडियो में हमालवर या हमले का असर नहीं दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें -

“उत्तर भारत में नौकरी...”: 'हिंदी बोलने वाले पानी पूरी बेचते हैं' वाले अपने बयान पर तमिलनाडु के मंत्री ने दी सफाई

"पुलिस स्टेशन के पास 5 गोलियां मारी गईं": कश्मीरी शख्‍स के पिता ने की न्‍याय की मांग

Video: कांग्रेस के चिंतन शिविर का आज दूसरा दिन, राहुल गांधी आज पार्टी महासचिवों से करेंगे मुलाकात

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article