मॉडल और अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत अपने घर में मृत मिले, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस के अनुसार अभिनेता की घरेलू सहायिका ने उन्हें ज़मीन पर पड़े देखा और इमारत के सुरक्षा गार्ड को सूचित किया जिसके बाद उन्हें नज़दीक के अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता, मॉडल एवं कास्टिंग निर्देशक आदित्य सिंह राजपूत यहां अंधेरी में स्थित अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में सोमवार को मृत मिले. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 33 वर्षीय राजपूत की पिछले कुछ दिनों से कथित रूप से तबीयत ठीक नहीं थी और वह आज दोपहर ओशिवारा इलाके में स्थित अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में गिर पड़े.

पुलिस के अनुसार आदित्य का शव उनके घर के बाथरूम में मिला. आदित्य के साथ रूम में साथ रहने वाला उनका दोस्त जब घर पहुंचा तो उसने आदित्य को बाथरूम में जमीन पर पड़ा देखा. जिसके बाद उसे वॉचमैन की मदद से अस्पताल ले गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आदित्य का परिवार दिल्ली में रहता है और आदित्य अंधेरी के लोखंडवाला में लश्करिया हाइट्स नाम की ईमारत में अपने रूम पार्टनर के साथ रहता था.

मुम्बई पुलिस ने मौत की पुष्टि की है , पुलिस का कहना है कि पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस फिलहाल ADR दर्ज कर जांच जारी है.

अधिकारी ने बताया कि हमें राजपूत की मौत को लेकर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. बता दें कि राजपूत ने रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला' में हिस्सा लिया था और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों में भी काम किया था.
 

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article