मां की मौत का बदला लेने के लिए नाबालिग ने की मोमोज दुकानदार की हत्या : दिल्ली पुलिस

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया किशोर अपनी मां के साथ मृतक कपिल की दुकान पर काम करता था. उसकी मां की करीब एक महीने पहले कथित तौर पर बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में 35 वर्षीय मोमोस विक्रेता की कथित तौर पर 15 वर्षीमांय एक लड़के ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि किशोर ने अपनी मां की मौत के लिए मृतक को जिम्मेदार मानता था और इसी का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया किशोर अपनी मां के साथ मृतक कपिल की दुकान पर काम करता था. उसकी मां की करीब एक महीने पहले कथित तौर पर बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार रात प्रीत विहार मेट्रो स्टेशन के पास हुई.

पुलिस बताया कि मंगलवार को उसे हेडगेवार अस्पताल से सूचना मिली कि कपिल को चाकू के कई वार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कपिल की हालत गंभीर बताई गई लेकिन बाद में उसने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि कपिल की मौत के बाद प्रीत विहार पुलिस थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया.

अधिकारी ने बताया कि किशोर को पकड़ लिया गया है और उसके पास से अपराध में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?