मेघालय : बीजेपी के वरिष्ठ नेता पर वेश्यालय चलाने का आरोप, रेड में 73 गिरफ्तार

मेघालय पुलिस ने दावा किया है कि शुक्रवार की रात मारक के रिसॉर्ट में छापेमारी के बाद अनैतिक तस्करी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मेघालय में वेश्यालय चलाने का एक बड़ा मामला सामने आया है. मेघालय पुलिस से मिल रही है जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले में राज्य बीजेपी के उपाध्यक्ष बर्नार्ड मारक भी शामिल हैं. मेघालय पुलिस ने दावा किया है कि शुक्रवार की रात मारक के रिसॉर्ट में छापेमारी के बाद इस रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. यह रिसॉर्ट पश्चिम गारो पहाड़ी जिलों के तुरा की है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी नेता की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि, इस पूरे मामले में पुलिस ने 73 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. 

पुलिस ने शनिवार इसी रिसॉर्ट से पांच बच्चों को भी अपने कब्जे में लिया है. घटना के सामने आने के बाद से ही रिसॉर्ट मालिक 'फरार' हैं. वहीं, इस घटना को लेकर मारक ने एक बयान भी जारी किया है. इसमें उन्होंने कहा कि पुलिस ने ये रेड बगैर किसी वारंट के किया है. उन्होंने मेघालय सीएम पर भी उन्हें निशाना बनाने का आरोप लगाया है. इन सब के बीच पुलिस इस मामले को फरवरी में दर्ज हुए मामले से जोड़कर देख रही है. वहीं, मेघालय बीजेपी इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे बैठी है. 

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article