एडीएमके सांसद ए गणेशमूर्ति की संदिग्ध आत्महत्या कोशिश के बाद अस्पताल में मौत

रविवार को 76 वर्षीय नेता को गंभीर हालत में इरोड के एक अस्पताल ले जाया गया और बाद में कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उन्हें ECHO सपोर्ट पर रखा गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रविवार को 76 वर्षीय नेता को गंभीर हालत में इरोड के एक अस्पताल ले जाया गया.

इरोड के सांसद और एमडीएमके के वरिष्ठ नेता ए गणेशमूर्ति का आज सुबह कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी से पुष्टि की कि एमडीएमके नेता ने सुबह करीब 5 बजे एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. रविवार को 76 वर्षीय नेता को गंभीर हालत में इरोड के एक अस्पताल ले जाया गया और बाद में कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उन्हें ECHO सपोर्ट पर रखा गया था.

Advertisement

एमडीएमके के एक प्रवक्ता ने कहा कि डॉक्टरों ने इस संभावना के बारे में पहले ही आगाह कर दिया था. उन्होंने कहा, "वाइको कोयंबटूर जा रहे हैं. वह सुबह 8 बजे के आसपास पहुंचेंगे." हालांकि पुलिस को संभावित आत्महत्या के प्रयास का संदेह है. 2019 में डीएमके के बैनर तले चुने गए तीन बार के दिग्गज सांसद गणेशमूर्ति ने एमडीएमके में एक प्रमुख चेहरे थे. वह पार्टी संस्थापक वाइको के साथ पोटा के तहत जेल में बंद नेताओं में से एक थे. हाल ही में, एमडीएमके और डीएमके ने आगामी लोकसभा चुनाव में वाइको के बेटे दुरई को मैदान में उतारने का फैसला किया.

रविवार को वाइको ने कहा कि पार्टी की कोर टीम ने लंबी चर्चा के बाद दुरई को लोकसभा चुनाव में उतारने का फैसला किया है. उन्होंने कहा, "दोनों नामों पर फैसला करने के लिए एक आंतरिक मतदान भी हुआ था. हम गणेशमूर्ति को पुरस्कृत करने के लिए डीएमके प्रमुख और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से बात करना चाहते थे. विधानसभा चुनाव के लिए उनके लिए एक सीट भी थी."

Advertisement
HELPLINES
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)
Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?