मयूर विहार में कैफे समेत कई दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

मयूर विहार फेज 2 में नीलम माता मंदिर के पास यूनिफॉर्म बनाने वाली दुकान और कैफे में आग लग गई. जानकारी के अनुसार इस आग से 12 से 15 दुकानों को नुकसान पहुंचा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मयूर विहार फेज 2 में सोमवार तड़के एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई, जिससे एक यूनिफॉर्म बनाने वाली दुकान और नीलम माता मंदिर के पास स्थित एक कैफे को नुकसान पहुंचा है. यहां रखा सामान जलकर खाक हो गया है. आग लगने से पास की कई दुकान को भी नुकसान पहुंचा है. स्थानीय लोगों ने आग देखते ही इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद आग पर काबू पाने और बुझाने के लिए दमकल गाड़ियां भेजी गईं. किसी के हताहत होने या घायल होने की कोई खबर नहीं है.

12-15 दुकानें आग से प्रभावित

दिल्ली फायर सर्विस के डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर एसके दुआ ने बताया, "कल रात 11:40 बजे दिल्ली फायर सर्विस को कैफ़े में आग लगने की सूचना मिली. जब दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, तब तक आग इमारत की तीनों मंजिलों तक फैल चुकी थी, यहां 25 दमकल गाड़ियां काम पर लगी हुई हैं. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, हमने छत से एक व्यक्ति को बचाया है. हमारे एक दमकलकर्मी आग की वजह से घायल हो गए, हमने उन्हें अस्पताल भेज दिया है. उचित वेंटिलेशन न होने के कारण आग फैल गई. परिसर में 25-30 दुकानें हैं और 12-15 दुकानें आग से प्रभावित हैं. आग पर अभी काबू पा लिया गया है."

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें- 10 रुपये वाले डॉक्‍टर साहब, रोज करते हैं 300 लोगों का इलाज, 45 सालों से कर रहे सेवा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर Panelist