दिल्ली के मुस्तफाबाद में एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक की मौत.. एक अन्य की हालत गंभीर

फैक्ट्री की पहली मंजिल पर लगी इस की वजह से 7 लोग घायल हो गए. जिन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. इन घायलों में से एक को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में गुरुवार दोपहर एक फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है. स्थानीय लोगों ने 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. सूचना के बाद कुल 6 दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. जो आग बुझाने में जुटी है.

घटना दिल्ली के अकबरी मस्जिद के न्यू मुस्तफाबाद 33 फीट रोड गली नं-23 की है. आग एक कारखाने के इलेक्ट्रिक आइटम चेसिस (इन्वर्टर, स्टेबलाइजर, एफएम आदि) में पहली मंजिल पर लगी, जिसके कारण 7 लोग घायल हो गए. जिन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. इन घायलों में से एक को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है. 

मुंडका अग्निकांड के बाद मसीहा बनकर सामने आया क्रेन चालक, 50 लोगों की बचाई जान

वहीं दिल्ली के बवाना इलाके में भी आग लगने की सूचना मिली है. ये घटना बवाना इंडस्ट्रियल एरिया सेक्टर-2 के ई-4 में लगी है. यहां भी एक फैक्ट्री के होने की बात कही जा रही है. सूचना मिलने के बाद कुल 17 दमकल की गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Exclusive: मुंडका आग हादसे में बुरी तरह जले 19 शवों की नहीं हो पाई पहचान, दर-दर भटक रहे परिवारवाले

Advertisement

दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि बवाना औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में आग लगने की सूचना फोन पर 11 बजकर 45 मिनट पर मिली थी. मौके पर दमकल की 17 गाड़ियों को भेजा गया. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि आग बुझाने का काम जारी है.

Advertisement

मुंडका आग : उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने तीन अधिकारियों को सस्पेंड किया

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article