राजस्‍थान में रेलवे ट्रैक पर गिरी बस, 4 लोगों की मौत और 34 घायल

हरिद्वार से जयपुर जा रही बस कलक्ट्रेट चौराहे दौसा के पास पुलिया से 30 फीट नीचे पलट गई. बस में करीब 70-80 लोग सवार थे. गंभीर रूप से घायल नौ यात्रियों को जयपुर रेफर किया गया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
चार यात्रियों की मौत हो गई है. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल...
नई दिल्‍ली:

राजस्‍थान के दोसा में एक बड़े सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि 70 से अधिक यात्रियों को ले जा रही एक बस ने नियंत्रण खो दिया. नियंत्रण खोने के बाद ये बस दौसा कलक्ट्रेट सर्कल के पास रेलवे ट्रैक पर गिर गई, जिसकी वजह से चार लोगों की मौत हो गई और कम से कम 34 अन्य घायल हो गए. घटना रविवार रात की है और सभी घायलों को कोतवाली पुलिस ने करीब एक दर्जन एंबुलेंस से दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया. 

पुलिस ने बताया, "हरिद्वार से जयपुर जा रही बस कलक्ट्रेट चौराहे दौसा के पास पुलिया से 30 फीट नीचे पलट गई. बस में करीब 70-80 लोग सवार थे. गंभीर रूप से घायल नौ यात्रियों को जयपुर रेफर किया गया. चार यात्रियों की मौत हो गई है. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. मृतकों के शव दोसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं."

Advertisement

सूचना पर दोसा के जिला कलेक्टर कमर चौधरी, एडीएम राजकुमार कासवा और उपविभागीय अधिकारी संजय गोरा दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और दोसा जिला अस्पताल का भी दौरा किया और घायलों से हालचाल जाना. हादसे के कारण कुछ देर के लिए रेलवे परिचालन भी प्रभावित हुआ और कई घंटों तक ट्रेन सेवाएं रुकी रहीं.

जिला कलेक्टर क़मर चौधरी ने कहा, "जयपुर से दिल्ली जाने वाली ट्रेन को कुछ देर के लिए रोक दिया गया है, बस को क्रेन की मदद से ट्रैक से हटा दिया गया है और ट्रैक को सुचारू कर दिया गया है." मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें:- 

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज