मुश्किल में मनोज जरांगे : फडणवीस से बताया था जान का खतरा, विधानसभा अध्यक्ष ने SIT जांच के आदेश दिए

मराठा आरक्षण को लेकर आमरण अनशन पर बैठे मनोज जरांगे पाटिल  ने कहा है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी, तब तक वो अनशन नहीं तोड़ेंगे. उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी जान को ख़तरा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Maratha Reservation: मराठा आरक्षण की मांग का चेहरा बन चुके मनोज जरांगे पाटिल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले मनोज जरंगे ने कहा था कि उनकी जान को डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से ख़तरा है. महाराष्ट्र विधानसभा में इस बात पर काफी चर्चा भी हुई है. अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. भाजपा विधायक आशीष शेलार ने इस मुद्दे पर विधानसभा में चर्चा भी की है.

सबका पक्ष सुनने के बाद महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने मराठा आरक्षण कार्यकर्ता जारंगे पाटिल के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से जान से मारने की धमकी के दावों पर एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं.

मराठा आरक्षण को लेकर आमरण अनशन पर बैठे मनोज जरांगे पाटिल  ने कहा है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी, तब तक वो अनशन नहीं तोड़ेंगे. उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी जान को ख़तरा है. उन्होंने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा है कि डिप्टी सीएम उन्हें मारने की साज़िश कर रहे हैं. ऐसे में महाराष्ट्र विधानसबा में यह मामला काफी गर्माया. 

अनशन पर बैठने के कारण उनकी तबीयत ख़राब हो गई थी. कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि मांगें नहीं माने जाने तक वो ना अनशन तोड़ेंगे और ना ही अपना इलाज करवाएंगे. तीखे शब्दों में चेतावनी दी है कि अगर इस दौरान उनकी "मौत हुई तो महाराष्ट्र लंका की तरह जलेगा."

इसे भी पढ़ें- मराठा आरक्षण : "मेरी मौत हुई तो लंका की तरह..." - अनशन पर बैठे मनोज जरांगे की बिगड़ी तबीयत, नाक से बह रहा खून

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित