मनीष सिसोदिया को भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए मिली अंतरिम जमानत

मनीष सिसोदिया ने यूपी के लखनऊ में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने होने के लिए अंतरिम जमानत की मांग की थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को अदालत ने 3 दिनों की अंतरिम जमानत दे दी है. सिसोदिया की तरफ से 12 से 16 फरवरी तक के लिए अंतरिम जमानत की मांग की गयी थी. सिसोदिया ने यूपी के लखनऊ में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने होने के लिए अंतरिम जमानत की मांग की थी. अदालत में मनीष सिसोदिया को 13 फरवरी शाम 5:00 बजे से लेकर 15 फरवरी शाम 5:00 बजे तक के लिए अंतरिम ज़मानत दी है. यानि दिखने में अंतरिम जमानत 3 दिन की है. लेकिन असल में अंतरिम जमानत केवल 48 घंटे की है यानी 2 दिन की.

हफ्ते में एक बार अपनी पत्नी से मिल पाएंगे सिसोदिया
इससे पहले हाल ही में अदालत ने सिसोदिया को हफ्ते में एक बार अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत भी दे दी थी. इस दौरान मनीष सिसोदिया से डॉक्टर भी मिल सकेंगे. अगले आदेश तक यह व्यवस्था लागू रहेगी. ये इजाजत भी दिल्ली की राउज़ एवेन्यू कोर्ट से ही मिली थी . वहीं मनीष सिसोदिया की नियमित जमानत याचिका पर अदालत 22 फरवरी को अगली सुनवाई करेगी.

केंद्र सरकार हमें खत्म करना चाहती है
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उनकी पार्टी से डरी हुई है और उसे बदनाम कर खत्म करना चाहती है.एक निजी कंपनी से बिजली संयंत्र को पंजाब सरकार द्वारा अधिग्रहीत करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने ‘आप' शासित पंजाब के करीब आठ हजार करोड़ रुपये रोक कर रखे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article