माउथ फ्रेशनर के तौर पर ड्राई आइस देने वाला रेस्तरां मैनेजर गिरफ़्तार, पांच लोगों की हुई थी खून की उल्टी

गुरुग्राम की पुलिस टीम ने मामले में एक्शन लेते हुए सफायर 90 लॉ फोरस्ता रेस्टोरेंट (Gurugram Mouth Freshener Case) के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मैनेजर का नाम गगनदीप सिंह है, वह दिल्ली के कीर्ति नगर का रहने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

माउथ फ्रेशनर के तौर पर ड्राई आइस देने वाला रेस्तरां मैनेजर गिरफ़्तार

गुरुग्राम माउथ फ्रेशनर मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है. माउथ फ्रेशनर (Gurugram Mouth Freshener) के तौर पर ड्राई आइस देने वाले रेस्तरां मैनेजर को गिरफ़्तार कर लिया गया है.दरअसल  कैफे में खाना खाने के बाद कुछ लोगों का माउथ फ्रेशनर खाया था. उसके बाद उन्‍हें खून की उल्‍टी होने लगी. साथ ही इन लोगों ने मुंह में जलन की शिकायत भी की. इन सभी पांचों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में पीड़ितों की शिकायत के आधार पर कैफे मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अब रेस्तरां मैनेजर को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम : कैफे में माउथ फ्रेशनर खाने के बाद 5 लोगों को खून की उल्टी, दो की हालत गंभीर

माउथ फ्रेशनर मामले में रेस्तरां मैनेजर गिरफ्तार

गुरुग्राम की पुलिस टीम ने इस मामले में एक्शन लेते हुए सफायर 90 लॉ फोरस्ता रेस्टोरेंट के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मैनेजर का नाम गगनदीप सिंह है, वह दिल्ली के कीर्ति नगर का रहने वाला है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रेस्तरां के स्टाफ द्वारा ऑफर की गई ड्राई आईस की वजह से ही 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. वहीं पुलिस ने बताया कि अस्पताल में भर्ती 5 लोगों में से तीन को डिस्चार्ज कर दिया गया है और 2 लोगों का इलाज अब भी चल रहा है. आरोपी मैनेजर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Advertisement

माउथ फ्रेशनर खाते ही हुई उल्टी

बता दें कि अंकित कुमार अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित लाफोरेस्टा कैफे में खाना खाने गए थे. अंकित कुमार ने कैफे के अंदर की एक वीडियो रिकॉर्डिंग की है, जिसमें उनकी पत्‍नी और सभी दोस्‍त दर्द और परेशानी के कारण रोते और चिल्‍लाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक शख्‍स ने कैफे के फर्श पर उल्टी कर देता है और एक महिला उसके मुंह में बर्फ डालती है और बार-बार कहती है, "यह जल रहा है."

Advertisement

ये भी पढ़ें-जस्टिस अभिजीत गांगुली ने कलकत्ता हाईकोर्ट से दिया इस्तीफा, लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

Advertisement
Topics mentioned in this article