दिल्ली : आदर्श नगर में एक शख्स की बेरहमी से पीटकर हत्या, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

वीडियो देखकर ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कैसे बड़े बड़े पत्थर मारकर इस कत्ल को अंजाम दिया गया. आरोपी उसे तब तक मार रहे हैं जब तक उन्हें इस बात की तसल्ली नहीं हुई कि उसकी मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सीसीटीवी में कैद हुईं दिल दहला देने वाली घटना
नई दिल्ली:

दिल्ली के आदर्श नगर में एक शख्स की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. पिटाई की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ये वीडियो देखकर ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कैसे बड़े बड़े पत्थर मारकर इस कत्ल को अंजाम दिया गया. आरोपी बड़ी बेरहमी के साथ शख्स को तब तक मार रहे हैं जब तक उन्हें इस बात की तसल्ली नहीं हुई कि उसकी मौत हो चुकी है.

पुलिस के मुताबिक 3 जून को कॉल के जरिए सूचना मिली थी कि आदर्श नगर में एक शख्स को ब्लेड मारा गया है. जब पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया. घायल शख्स की पहचान 28 साल के नरेंद्र उर्फ बंटी के तौर पर हुई. जो कि दिल्ली के आदर्श नगर का घोषित बदमाश कहा जाता है. घायल नरेंद्र की मौत हो गई.

जांच में पता चला कि नरेंद्र की आदर्श नगर के एक दूसरे घोषित बदमाश राहुल काली और रोहित काली ने उसकी पिटाई की है. जांच में पता चला कि नरेंद्र राहुल से ड्रग्स के लिए लगातार पैसे की डिमांड कर रहा था, इसी बात से नाराज़ होकर राहुल ने अपने भाई को बुलाया और उस उसे ब्लेड ,पत्थर और रॉड मार मार की हत्या कर दी. इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी राहुल काली को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबल से मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर की मौत, स्थानीय युवक और तीन जवान घायल

ये भी पढ़ें: "रेप कल्चर को दे रहे बढ़ावा": बॉडी स्प्रे Layer'r Shot के ऐड को देख कंपनी पर भड़के लोग

VIDEO: "बाबुल की दुआएं लेती जा": कांग्रेस के हालात पर हिमाचल के CM जयराम ठाकुर का तंज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा