तमिलनाडु में राजभवन पर शख्स ने पेट्रोल बम फेंका, हिरासत में लिया गया

पुलिस ने कहा कि विनोद सरदार वल्लभभाई पटेल रोड पर अन्ना यूनिवर्सिटी की ओर से गिंडी आया और राजभवन के गेट के बाहर पेट्रोल बम फेंका.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चेन्नई:

तमिलनाडु के चेन्नई में राजभवन के बाहर 25 अक्टूबर (बुधवार) को पेट्रोल बम फेंका गया. मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में ले लिया है. गिंडी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है. हिरासत में लिए गए शख्स का नाम करुक्का विनोद है.

विनोद ने तमिलनाडु विधानसभा से महीनों पहले पारित NEET विरोधी विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं करने के लिए तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि के खिलाफ नारेबाजी भी की. पुलिस ने कहा कि विनोद सरदार वल्लभभाई पटेल रोड पर अन्ना यूनिवर्सिटी की ओर से गिंडी आया और राजभवन के गेट के बाहर पेट्रोल बम फेंका.

रिपोर्ट के मुताबिक जब वह राजभवन के मुख्य द्वार के सामने आया, तो उसने एक पेट्रोल बम निकाला, उसे जलाया और एंट्री गेट पर फेंक दिया. इसके बाद उसने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने कुछ देर पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि विनोद ने इससे पहले तेनाम्पेट पुलिस स्टेशन, कामराजार अरंगम और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्य मुख्यालय के बाहर भी क्रूड बम फेंके थे.
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकियों ने अलमारी को बनाया था बंकर, वीडियो आया सामने
Topics mentioned in this article