दिल्ली में शख्स ने लिव-इन पार्टनर की 14 साल की नाबालिग बेटी से किया बलात्‍कार, गिरफ्तार

Delhi Crime News : पीड़िता की मेडिकल जांच और काउंसलिंग की गई है. सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है." उन्होंने बताया कि महिला की पहली शादी आठ साल पहले हुई थी, उसके तीन बच्चे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक शख्स ने लिव-इन-पार्टनर की 14 वर्षीय नाबालिग के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए अपनी रिपोर्ट में कहा कि 14 जनवरी को 29 वर्षीय अंकित यादव के खिलाफ बुराड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 और 506 और 6 पॉक्‍सो अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई. उन्होंने बताया कि गाजियाबाद के लोनी निवासी आरोपी अंकित यादव (29) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने जाानकारी दी कि ये घटना बुधवार को हुई है.

पुलिस ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि महिला ने 8 साल पहले ही पति को छोड़ दिया था. पहली शादी से महिला के 3 बच्चे थे. पति को छोड़ने के बाद महिला बस ड्राइवर अंकित यादव के साथ लिव इन में रह रही थी.

पुलिस के अनुसार, ये मामला 23 जुलाई का है. महिला घर पर बच्चों को छोड़कर अस्पताल गई थी. ऐसे में अंकित यादव ने मौके का फायदा उठाते हुए इस घटना को अंजाम दिया. अधिकारी ने बताया कि महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद तुरंत कानूनी कार्रवाई की गई.

पुलिस ने कहा, "पीड़िता की मेडिकल जांच और काउंसलिंग की गई है. आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है."

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?