उत्तर प्रदेश : डंडे से छुआ तार और 22 सेकेंड में हो गई शख्स की मौत

यहां एक परिवार मंदिर जाने की तैयारियां कर रहा था लेकिन तभी देवेंद्र को इतनी जोर का करंट का झटका लगा कि कुछ ही सेकेंड में उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
शख्स घर के अंदर बांस ले जा रहा था लेकिन तार से छू जाने के कारण उसे बिजली का झटका लग गया.
महोबा:

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक परिवार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब 35 वर्षीय देवेंद्र की करंट की चपेट में आ जाने के कारण दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, यहां एक परिवार मंदिर जाने की तैयारियां कर रहा था लेकिन तभी देवेंद्र को इतनी जोर का करंट का झटका लगा कि महज 22 सेकेंड में उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. 

जानकारी के मुताबिक चांदो गांव निवासी देवेंद्र अपने ममेरे परिजन सुवेंद्र सिंह के यहां हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था. यहां हर साल आषाढ़ मास में सुरेंद्र सिंह परिवार के कल्याण और सुख समृद्धि के लिए मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम रखता है. इस परंपरा के तहत सभी लोग घर के अंदर मंदिर में जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया. 

परिजनों ने बताया कि घर में सभी लोग मंदिर में पूजा की तैयारी कर रहे थे. कोई प्रसाद बना रहा था तो कोई मंदिर में फूल और जल चढ़ाने की व्यवस्था कर रहा था. इसी बीच देवेंद्र भी मंदिर में झंडा लगाने के लिए बांस का डंडा लेकर आ रहा था लेकिन जैसे ही उसने मुख्य गेट में प्रवेश किया वैसे ही घर के ऊपर निकली 33 केवी की बिजली लाइन से डंडा छू गया और उसमें करंट उतर गया. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता देवेंद्र करंट की चपेट में आ गया और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई. बरसात के कारण बांस के डंडे में हल्की नमी थी और इस वजह से करंट डंडे में आ गया और देवेंद्र उसे सहन नहीं कर पाया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan
Topics mentioned in this article