पत्नी को फोन कर उसकी आवाज सुनने की इच्छा जताने के बाद व्यक्ति ने की आत्महत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजना ने अपने पड़ोसी को घर जाकर उसके पति को देखने के लिए कहा. पड़ोसी ने घंटी बजायी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसने दरवाजा तोड़ा और सुधाकर को फंदे से लटका हुआ पाया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
प्रतीकात्म चित्र
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 41 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर उसकी आवाज सुनने की इच्छा जताने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि डोम्बिवली के रहने वाले सुधाकर यादव और उसकी पत्नी संजना यादव (31) का 19 दिसंबर को झगड़ा हुआ था जिसके बाद संजना दीवा में अपनी बहन के घर चली गयी थी.

उन्होंने बताया कि अगले दिन सुबह करीब 10 बजे सुधाकर ने संजना को फोन किया जो मुंबई के कुर्ला में अपने काम पर जा रही थी. उसने कहा कि वह दो मिनट के लिए उसकी आवाज सुनना चाहता है. संजना ने पुलिस को बताया कि फोन आने के बाद उसे व्हाट्सएप पर सुधाकर की एक तस्वीर मिली जिसमें वह खुद को फांसी लगाते दिख रहा था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि संजना ने अपने पड़ोसी को घर जाकर उसके पति को देखने के लिए कहा. पड़ोसी ने घंटी बजायी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसने दरवाजा तोड़ा और सुधाकर को फंदे से लटका हुआ पाया. उन्होंने बताया कि डोम्बिवली में विष्णु नगर पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है और वह आत्महत्या की असली वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला
Topics mentioned in this article