मलयालम अभिनेत्री और टीवी प्रस्तोता सुबी सुरेश का निधन, केरल के मुख्यमंत्री ने शोक व्यक्त किया

साल 2006 में आई फिल्म “कनकसिम्हासनम” के माध्यम से फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली सुरेश ने “एल्सम्मा एना अंकुट्टी” और “हैप्पी हसबैंड्स” समेत 20 से अधिक फिल्मों में छोटी लेकिन यादगार भूमिकाएं निभाईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लोकप्रिय मलयाली अभिनेत्री और टीवी प्रस्तोता सुबी सुरेश का बुधवार को निधन हो गया.
कोच्चि:

लोकप्रिय मलयाली अभिनेत्री और टीवी प्रस्तोता सुबी सुरेश का बुधवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 41 वर्ष की थीं और कुछ समय से यकृत संबंधी बीमारी का इलाज करा रही थीं. वर्षों पहले कोचीन कलाभवन मंडली में एक हास्य कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए उन्होंने धीरे-धीरे मंच व टेलीविजन में पुरुष प्रधान कॉमेडी शो में अपने लिए एक जगह बनाई।

थोड़े समय के भीतर, वह विभिन्न टेलीविजन चैनलों द्वारा आयोजित लाइव स्टेज शो का प्रमुख चेहरा बन गईं, और “सिनेमाला” जैसे प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक से दर्शकों का दिल जीत लिया. उन्होंने विभिन्न चैनलों में एक सफल टीवी प्रस्तोता के रूप में भी काम किया.

साल 2006 में आई फिल्म “कनकसिम्हासनम” के माध्यम से फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली सुरेश ने “एल्सम्मा एना अंकुट्टी” और “हैप्पी हसबैंड्स” समेत 20 से अधिक फिल्मों में छोटी लेकिन यादगार भूमिकाएं निभाईं. सुरेश के परिवार में माता-पिता और एक भाई है. केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें-
दिल्ली मेयर चुनाव आज : 10 प्वाइंट में जानें अब तक के विवाद और जीत के समीकरण
महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे अब शिवसेना प्रमुख, SC में आज उद्धव ठाकरे की याचिका पर सुनवाई

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India