"...भ्रष्टचारी महसूस करें कि वे कानून से ऊपर नहीं" : जांच का सामना कर रहे विपक्षी नेताओं पर भाजपा

राजद पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि वह बिहार में ‘‘जंगल राज और भ्रष्टाचार का प्रयाय बन गई है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘क्षेत्रीय पार्टियों के सभी भ्रष्ट नेताओं को न्याय के कठघरे में लाया जाएगा."

Advertisement
Read Time: 15 mins
गौरव भाटिया ने दावा किया कि इन पार्टियों के नेता अपने खिलाफ आरोपों से इनकार नहीं करते, लेकिन साथ ही पूछताछ में सहयोग भी नहीं करते.
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और आम आदमी पार्टी (आप) जैसी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे खुद को पीड़ित दिखाकर सहानुभूति लेने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अपने नेताओं के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर जनता के सवालों का जवाब नहीं दे रही हैं. भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जनता पूरे मामले को लेकर जागरूक है और चाहती है कि भ्रष्टचारियों को सबक सिखाया जाए.

Advertisement

सहानुभूति लेने की कोशिश
गौरव भाटिया ने दावा किया कि इन पार्टियों के नेता अपने खिलाफ आरोपों से इनकार नहीं करते, लेकिन साथ ही पूछताछ में सहयोग भी नहीं करते. उन्होंने कहा, ‘‘वे बेदाग होकर नहीं आ रहे हैं और जनता के समक्ष दावा कर रहे हैं कि वे भ्रष्टाचार में संलिप्त नहीं हैं.'' भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘‘जांच एजेंसियां भ्रष्टाचार में संलिप्त विभिन्न पार्टियों के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं. जिस तरह से सभी भ्रष्ट एक के बाद एक पकड़े जा रहे हैं, वे खुद को पीड़ित दिखाकर सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि जनता उनसे भ्रष्टाचार के आरोपों पर अपने सवालों का जवाब चाहती है.''

बिहार में जंगलराज का पर्याय
राजद पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि वह बिहार में ‘‘जंगल राज और भ्रष्टाचार का प्रयाय बन गई है.'' उन्होंने कहा, ‘‘क्षेत्रीय पार्टियों के सभी भ्रष्ट नेताओं को न्याय के कठघरे में लाया जाएगा. देश की जनता चाहती है कि भ्रष्टचारी महसूस करें कि वे कानून से ऊपर नहीं हैं. इसलिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आशीर्वाद दे रही है.'' गौरतलब है कि विपक्षी पार्टियां भाजपा पर राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के लिए केंद्रीय एजेंसियों के ‘‘दुरुपयोग'' का आरोप लगा रही हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें-
"...मैं भयभीत हो गई" : होली पर हुई घटना के बारे में जापानी महिला ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
मध्य प्रदेश में नयी आबकारी नीति : शिवराज बोले-"नैतिक प्रतिबंध लगाया", उमा ने बताया-"ऐतिहासिक"

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND W vs SA W: Indian Women Cricket Team ने थोक में बनाए Record, 1 दिन में बना डाले 525 रन
Topics mentioned in this article