राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रॉले ने वैन को मारी टक्कर, 9 की मौत

Jhalawar Road Accident News: वैन में बागरी समाज के 10 युवक सवार थे, जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई और छह ने अस्पताल में दम तोड़ा. एक शख्‍स की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rajasthan Accident: वैन में सवार लोग मध्य प्रदेश के खिलचीपुर से शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे...
झालावाड़:

राजस्थान के झालावाड़ ज़िले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक बेकाबू ट्रॉले ने वैन को टक्कर मार दी. वैन में 10 लोग सवार थे, जो एक शादी समारोह से लौट रहे थे. इनमें से 9 लोगों की मौत हो गई. ये सड़क हादसा अकलेरा के समीप पंचोला गांव में हुआ. बताया जा रहा है कि वैन में बागरी समाज के 10 युवक सवार थे, जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई और छह ने अस्पताल में दम तोड़ा. एक शख्‍स की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

वैन में सवार लोग मध्य प्रदेश के खिलचीपुर से शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे. दुर्घटना के बाद ट्रॉले का ड्राइवर फरार हो गया था, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया. बताया जा रहा है कि ट्रॉले की रफ्तार बहुत ज्‍यादा थी, जिसकी वजह से ड्राइवर का उससे कंट्रोल छूट गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रॉले के ड्राइवर से पूछताछ शुरू कर दी है. ट्रॉली हरियाणा नंबर की बताई जा रही है.

Advertisement

बताया जा रहा है कि शवों को अकलेरा अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखा गया है, जहां पोस्‍टमार्टम होगा. इधर, अकलेरा पुलिस मौके पर मौजूद है. घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के पहुंचने के बाद मृतकों की पहचान हो पाएगी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे झालावाड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना में मारे गए लोगों की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच थी.

ये भी पढ़ें:-  पंजाब: गर्भवती पत्नी को चारपाई से बांध जिंदा जलाया, आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान