महाराष्ट्र : मोटर चोरी करने के संदेह में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस निरीक्षक अशोक भगत ने कहा, ‘‘घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में दोनों पानी की मोटर चुराकर भागते दिख रहे हैं और कुत्ते उन पर भौंक रहे हैं. इस शोर के कारण कुछ लोग जाग गए. उन्होंने दोनों का पीछा किया और उनकी पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई.’’

Advertisement
Read Time: 2 mins
ठाणे:

ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर में कुछ स्थानीय लोगों ने पानी की मोटर चोरी करने के संदेह में दो लोगों की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक भगत ने बताया कि जांच के दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को दुर्गादेवी पाड़ा में सूरज परमार (25) और सूरज कोरी (22) के शव पड़े होने की सूचना दी.

भगत ने कहा, ‘‘घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में दोनों पानी की मोटर चुराकर भागते दिख रहे हैं और कुत्ते उन पर भौंक रहे हैं. इस शोर के कारण कुछ लोग जाग गए. उन्होंने दोनों का पीछा किया और उनकी पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई.''

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों की मौत आंतरिक चोट लगने के कारण खून बहने से हुई. उन्होंने कहा कि यह भीड़ द्वारा पीट-पीट कर हत्या करने का संदिग्ध मामला है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली : सोने की तलाश में सीवर में उतरे दो लोग, जहरीली गैस के कारण हुई मौत

यह भी पढ़ें : मां ने पालने की जगह गलती से बच्चे को ओवन में लिटाया, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब
Topics mentioned in this article