महाराष्ट्र : जलगांव में पुलिस थाने पर पथराव, गाड़ियों को भी किया गया आग के हवाले

इलाके कुछ दिन पहले एक नाबालिग से पहले रेप की घटना को अंजाम दिया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. इसी घटना से स्थानीय लोगों में रोष था. रेप की घटना के आरोपी को जब पुलिस हिरासत में लेकर थाने पहुंची तो भीड़ ने आरोपी को उनके हवाले करने की बात भी की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के जलगांव में पुलिस थाने पर पथराव का एक मामला समाने आया है. पुलिस थाने पर हुए इस हमले में आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं. घटना जलगांव के जामनेर की बताई जा रही है. पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि भीड़ ने पुलिस थाने पर हमला किया था, इसी हमले के दौरान थाने को घेरकर उसपर पथराव किया गया है. जांच में पता चला है कि कुछ दिन एक इलाके में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा था. 

माना जा रहा है कि इस घटना को लेकर ही गुरुवार की रात स्थानीय लोगों ने पहले पुलिस थाने का घेराव किया और बाद में पथराव और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.  गुरुवार को जब पुलिस रेप के आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाई तो लोगों ने उसे उनके हवाले किए जाने की मांग की. पुलिस की टीम ने जब आरोपी को भीड़ के हवाले करने से मना कर दिया तो वहां हंगामा बढ़ गया. 

इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. महेश्वर रेड्डी ने घटनास्थल का दौरा किया और नागरिकों से शांत रहने की अपील की. इस घटना के बाद जामनेर शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और फिलहाल शहर में हालात काबू में हैं. इस मामले में हिरासत में लिए गए संदिग्ध को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive
Topics mentioned in this article