महाराष्ट्र : क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद के बाद नाबालिग की बैट से पीटकर हत्या

मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस में शिकायत किए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया. हालांकि, उसकी मां ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
चंद्रपुर (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में 13 साल के एक किशोर ने क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद के बाद एक नाबालिग की कथित तौर पर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि घटना तीन जून को हुई, जब आरोपी ने कथित रूप से पीड़ित के सिर पर बैट से हमला कर दिया, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान पांच जून को उसकी मौत हो गई.

नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि नाबालिग के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराए बिना उसके शव को दफना दिया. उन्होंने बताया कि मृतक की मां ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद मामले की जांच के लिए बुधवार को शव को कब्र से बाहर निकाला गया.

अधिकारी के मुताबिक, चंद्रपुर के बागड खिड़की में कुछ लड़के तीन जून को एक मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे. उन्होंने बताया कि खेल के दौरान पीड़ित का अन्य लड़कों से विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपी ने कथित रूप से बैट से उसके सिर पर वार कर दिया था. बैट के वार से पीड़ित जमीन पर गिर गया. उसे तुरंत जिला सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां पांच जून को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पार्किंग के 60 रुपये मांगने पर पीटी टीचर ने अटेंडेंट पर किया बैट से हमला, एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

अधिकारी के मुताबिक, मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस में शिकायत किए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया. हालांकि, उसकी मां ने मंगलवार को पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने बाद में मामले में जांच के लिए शव को कब्र से निकाला.

अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी किशोर को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है.

Advertisement

इसे भी पढ़ें :

video: इस बिना हाथ के बल्लेबाज ने टांगों को बना लिया बैट, तो फैंस हुए भावुक, जुनून को किया सलाम

गांव की बच्ची को बल्ला थामे देख 'क्रिकेट के भगवान' ने कहा- कल ही ऑक्शन हुआ और आज मैच शुरु

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gyanvapi Case पर Supreme Court में याचिका दाखिल, सभी केस Allahabad HC में Transfer करने की मांग
Topics mentioned in this article