छुट्टियां मनाने लोनावला गया था पूरा परिवार, एक महिला और 4 बच्चे झरने में बहे; 3 का शव बरामद

लोनावला पुलिस स्टेशन के प्रभारी मयूर अग्नवे ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर करीब दो बजे हुई. जब बच्चे व कुछ अन्य लोग भूशी बांध के पास पहाड़ी जंगलों में बह रहे झरने का आनंद लेने गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के चर्चित पर्यटक स्थल लोनावला हिल स्टेशन के निकट एक झरने में एक महिला और चार बच्चों सहित पांच लोग बह गए . लोनावला पुलिस स्टेशन के प्रभारी मयूर अग्नवे ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर करीब दो बजे हुई. जब बच्चे व कुछ अन्य लोग भूशी बांध के पास पहाड़ी जंगलों में बह रहे झरने का आनंद लेने गए थे. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, घटना की शिकार महिला की उम्र करीब 40 वर्ष और बच्चों की उम्र 4 से 8 वर्ष के बीच है. येे सभी पुणे के सैय्यद नगर के निवासी थे.

स्थानीय लोगों ने कहा कि वे झरने के तल पर काई लगे पत्थरों पर फिसलकर पानी के वेग में बह गए होंगे और डूब गए होंगे. अग्नवे ने बताया कि स्थानीय लोग और पुलिस की बचाव टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. आज रविवार होने की वजह से यह सभी मौसी डैम के करीब एक झरने के नीचे पानी में भीग रहे थे तभी देखते ही देखते यह सभी फिसल कर झरने के पानी में बह गए. फिलहाल इन लोगों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू टीम ने अपना काम जारी किया है तो इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर बड़े पैमाने मे लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. जानकारी के अनुसार इसे रेलवे का झरना कहा जाता है. यह पानी भूशी बांध में प्रवेश करता है, जहां पांच लोग की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ें-:

दिल्‍ली : सीरसपुर अंडरपास में बारिश से भरे पानी में डूबने से 2 बच्‍चों की मौत

Featured Video Of The Day
Baba के Commando ने Video बनाने से किया मना, Social Media पर वायरल हुआ वीडियो
Topics mentioned in this article