वायरल वीडियो में जूनियर कैडेट को बेरहमी से पीटने के आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

यह घटना ठाणे के जोशी बेडेकर कॉलेज में हुई थी. कॉलेज प्रबंधन ने कहा कि उसने उस छात्र को निलंबित कर दिया है, जिसने शारीरिक प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने कुछ साथी एनसीसी कैडेट की पिटाई की थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ठाणे:

महाराष्ट्र के ठाणे शहर के एक कॉलेज में शारीरिक प्रशिक्षण सत्र के दौरान कुछ जूनियर कैडेट को बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) के एक कैडेट के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले पर स्वत: संज्ञान लेने के बाद शुक्रवार रात ठाणे नगर थाने में छात्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया.

बता दें कि यह घटना ठाणे के जोशी बेडेकर कॉलेज में हुई थी. कॉलेज प्रबंधन ने कहा कि उसने उस छात्र को निलंबित कर दिया है, जिसने शारीरिक प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने कुछ साथी एनसीसी कैडेट की पिटाई की थी. बृहस्पतिवार को यह वीडियो सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया था.

ठाणे का जोशी बेडेकर कॉलेज दो अन्य सहयोगी संस्थानों-बंदोडकर कॉलेज और वीपीएम पॉलिटेक्निक के साथ मिलकर एनसीसी इकाई का संचालन करता है. बंदोडकर कॉलेज से जुड़े आरोपी छात्र को निलंबित कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब
Topics mentioned in this article