महाराष्‍ट्र: पुलिस के सामने बीजेपी MLA ने शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के नेता को मारी गोली

शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ और बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इसी की शिकायत देने वो पुलिस स्‍टेशन आये थे. यहीं पर किसी मुद्दे पर दोनों में चर्चा चल रही थी, उसी वक्त विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना के महेश गायकवाड़ और उनके साथियों के पर गोली चला दी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
गणपत गायकवाड़ ने बताया कि उन्होंने सेल्फ डिफेंस में गोली मारी...
मुंबई:

महाराष्‍ट्र में राजनेताओं के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई है. कल्याण में बीजेपी विधायक ने शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के नेता को गोली मारी है. खास बात है कि गोली हिललाइन पुलिस थाने के अफसर के सामने मारी गई है. जानकारी के मुताबिक, एक जमीन को लेकर विवाद था, उसी संदर्भ में बातचीत के लिए पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया था, तभी बातचीत में गरमा-गर्मी बढ़ गई और गणपत गायकवाड़ ने गोली चला दी. बताया जा रहा है कि गोलीबारी की घटना थाने के अंदर ही हुई और 5 से 6 राउंड फायरिंग हुई.

"सेल्फ डिफेंस में गोली मारी"

गोलीबारी में महेश गायकवाड़ के साथ एक और व्यक्ति जख्मी हुआ है, दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. गोलीबारी के बाद बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ को पुलिस ने हिरासत में लिया. वारदात के बाद एक चैनल से हुई बातचीत में गणपत गायकवाड़ ने बताया कि उन्होंने सेल्फ डिफेंस में गोली मारी, क्योंकि महेश गायकवाड़ के साथ आए लोग उनके बेटे के साथ बदसलूकी कर रहे थे.

"पुलिस स्टेशन के अंदर गोलीबारी"

शिवसेना ( उद्धव बालासाहेब ठाकरे ) प्रवक्‍ता आनंद दुबे ने एकनाथ शिंदे पर तंज कसते हुए कहा, "ये क्या हो रहा है...? हमारे महाराष्ट्र के ठाणे में भाजपा का वर्तमान विधायक उल्लाहास नगर पुलिस स्टेशन के अंदर गोली चला रहा है. इस दौरान जिसे गोली है, वो मुख्यमंत्री का करीबी और पूर्व नगरसेवक है. मतलब दोनों की पार्टी सत्ता में है, तो इसे क्या समझें कि इनलोगों को क़ानून का कोई डर ही नहीं है. राज्य की डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है. गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी आप संज्ञान लीजिए."

थाने में शिकायत लेकर पहुंचे थे दोनों पक्ष

डीसीपी सुधाकर पाठारे ने बताया, "हिल लाइन पुलिस थाने में शिवसेना के महेश गायकवाड़ और बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ इन दोनों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इसी कारण शिकायत देने वो आये थे. किसी मुद्दे पर दोनों में चर्चा चल रही थी, उसी वक्त विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना के महेश गायकवाड़ और उनके साथियों के पर गोली चला दी." पुलिस ने बताया की एक पक्ष की ओर से गोलीबारी हुई है, जिसमें दो लोग घायल हुए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें :-

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भोले बाबा के Kanpur आश्रम में परमात्मा और चमत्कार का तिलिस्म | NDTV India