Assembly Election Results: पीएम मोदी बीजेपी कार्यकर्ताओं को कर सकते हैं संबोधित

पीएम मोदी आज पार्टी मुख्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं. भाजपा ने विधानसभा में अच्‍छा प्रदर्शन किया है. पार्टी की तीन राज्‍यों में सरकार बनने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में से तीन में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्पष्ट बढ़त हासिल करने के बाद पार्टी सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार शाम कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं. पिछले कई चुनावों के परिणाम के दिन ये देखने को मिला है कि शाम को पीएम मोदी भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है. 

सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं. भाजपा ने विधानसभा में अच्‍छा प्रदर्शन किया. मतगणना के रुझान इस बात की तस्‍दीक कर रहे हैं. मध्‍य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और राजस्‍थान में भाजपा रुझानों में बढ़त बनाए हुए है. 

निर्वाचन आयोग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, मध्य प्रदेश की 230 सीट में से भाजपा 163 सीट पर और छत्तीसगढ़ की 90 में से 53 सीट पर आगे है. वहीं, राजस्थान में भाजपा 199 सीट में से 111 सीट पर आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस तेलंगाना में आगे है.

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की विदाई ! जानिए BJP के जीतने क्या है पांच वजहें ?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?