MP: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में खाना खाने से 58 स्कूली छात्र हुए बीमार

अधिकारी ने बताया कि एक लड़की के अलावा सभी बच्चों की हालत स्थिर बनी हुई है. जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. केएल नामदेव ने कहा कि सिरमौर क्षेत्र के पीदरी स्थित स्कूल में ध्वजारोहण समारोह के बाद बच्चों को पूड़ी-सब्जी और लड्डू परोसे गए थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अधिकारी ने बताया, एक लड़की की हालत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया.
नई दिल्ली:

शुक्रवार को आयोजित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान मध्यप्रदेश के एक सरकारी स्कूल के 58 बच्चों की खाना खाने के बाद तबियत बिगड़ गई. जानकारी के मुताबिक गणतंत्र दिवस पर आयोजित फंक्शन में खाना खाने के बाद इन बच्चों को फूड पॉइजनिंग हो गई है. यह घटना मध्यप्रदेश के रेवा जिले की है. 

अधिकारी ने बताया कि एक लड़की के अलावा सभी बच्चों की हालत स्थिर बनी हुई है. जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ. केएल नामदेव ने कहा कि सिरमौर क्षेत्र के पीदरी स्थित स्कूल में ध्वजारोहण समारोह के बाद बच्चों को पूड़ी-सब्जी और लड्डू परोसे गए थे.

उन्होंने कहा, खाने के बाद कई बच्चों को असहाय महसूस होने लगा था और कुछ बच्चों को उल्टी और दस्त भी लग गए थे. 

इसके बाद सभी बच्चों को लोकल कम्यूनिटी हेल्थ सेंटल ले जाया गया. डॉक्टर रामदेव ने कहा कि इनमें से एक बच्ची की स्थिति काफी गंभीर हो गई थी और उसे इलाज के लिए रेवा के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसका इलाज हो रहा है. 

उन्होंने बताया कि बाकी बच्चों की हालत स्थिर है और बेहतर इलाज के लिए कुशा भाऊ ठाकरे जिला अस्पताल और सरकारी श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की एक टीम को बुलाया गया है.

Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?
Topics mentioned in this article