मंगलवार दोपहर मणिपुर में पढ़ रहे अपने स्टूडेंट्स को इंफाल से निकालेगी मध्य प्रदेश सरकार

दिल्ली में रेजिडेंट कमिश्नर को निर्देश दिए गए हैं कि वे सबके रूकने और खाने की व्यवस्था नई दिल्ली स्थित मध्य प्रदेश भवन में करें.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मणिपुर में पढ़ रहे प्रदेश के स्टूडेंट्स से फोन पर बात की. मुख्यमंत्री कार्यालय से बताया गया कि शिवराज सिंह चौहान मणिपुर के मुख्यमंत्री के संपर्क में हैं. मध्य प्रदेश के जो स्टूडेंट्स मणिपुर से वापस आना चाहते हैं, उन्हें वापस लाने की प्रक्रिया देर शाम शुरू हो गई है. सरकार ने फिलहाल कुल 50 लोगों को वापस लाने की व्यवस्था की है.

इस प्रक्रिया के तहत सबसे पहले स्टूडेंट्स को एयरलाइन से मंगलवार दोपहर में इंफाल से गुवाहाटी लाया जाएगा, गुवाहाटी से दूसरी एयरलाइन के जरिये उन्हें दिल्ली पहुंचाया जाएगा.  दिल्ली में रेजिडेंट कमिश्नर को निर्देश दिए गए हैं कि वे सबके रूकने और खाने की व्यवस्था मध्य प्रदेश भवन नई दिल्ली में करें.

दिल्ली से सभी को उनके शहर के निकटतम एयरपोर्ट इंदौर, भोपाल के लिए नियमित उड़ानों से वापस लाया जाएगा. कल दोपहर 12 बजे तक भी 24 स्टूडेंट्स के अतिरिक्त कोई और वापसी के लिए प्रदेश सरकार से संपर्क करता है तो उन्हें भी प्रदेश सरकार द्वारा वापस लाया जाएगा.

ये भी पढ़ें : IAF का मिग-21 क्रैश, घर की छत पर गिरा विमान का मलबा, 3 की मौत

केरल नाव हादसे में 3 बच्चों सहित एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत : रिपोर्ट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article