इंटिमेट फोटोज हटाने के लिए बनाया बॉयफ्रेंड के साथ प्लान, 'लवर' को उतारा मौत के घाट; ऐसे सुलझी मर्डर गुत्थी

अंजलि शॉ पहले से राकेश नाम के एक युवक के साथ भी रिलेशनशिप में थी. जब राकेश ने अंजलि पर शादी को लेकर दबाव डालना शुरू किया, तो कांबली के साथ रिश्ते में दिक्कतें पैदा होने लगी. अंजलि ने पूछताछ में बताया कि मामला बिगड़ गया, क्योंकि कांबली के फोन में कुछ प्राइवेट मोमेट्स की फोटोज थीं.

Advertisement
Read Time: 7 mins
गुवाहाटी:

असम के गुवाहाटी के एक फाइव स्टार होटल में हुई हत्या का मामला आरोपियों के कोलकाता भागने से पहले ही सुलझा लिया गया. गुवाहाटी एयरपोर्ट के नजदीक अजारा होटल के एक कमरे में 42 वर्षीय संदीप सुरेश कांबली का शव मिला था. शव दोपहर में मिला था और उसी रात आरोपी अंजलि शॉ (25) और उसके बॉयफ्रेंड राकेश शॉ (27) कोलकाता भागने के लिए फ्लाइट पकड़ने वाले थे. पुलिस की सतर्कता की वजह से आरोपियों को एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुणे के एक कार डीलर सुरेश कांबली को सबसे पहले होटल स्टाफ ने उसके रूम के फर्श पर पड़े देखा था. उसकी नाक से बहुत खून बह रहा था. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी अंजलि शॉ कोलकाता एयरपोर्ट पर एक रेस्तरां में काम करती थी. वह कांबली के साथ रिलेशनशिप में थी, दोनों की दोस्ती पिछले साल एयरपोर्ट पर हुई थी.

Delhi : पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की छेनी से की हत्या, गिरफ्तार

अंजलि शॉ पहले से राकेश नाम के एक युवक के साथ भी रिलेशनशिप में थी. जब राकेश ने अंजलि पर शादी को लेकर दबाव डालना शुरू किया, तो कांबली के साथ रिश्ते में दिक्कतें पैदा होने लगी. अंजलि ने पूछताछ में बताया कि मामला बिगड़ गया, क्योंकि कांबली के फोन में कुछ प्राइवेट मोमेट्स की फोटोज थीं. 

पुलिस के मुताबिक, इसके बाद राकेश और अंजलि ने इन फोटोज को हासिल करने के लिए कांबली से मिलने का प्लान बनाया. पहले कोलकाता एयरपोर्ट पर मुलाकात होनी थी, लेकिन बाद में गुवाहाटी में मिलने का प्लान तय हुआ. कांबली ने गुवाहाटी के एक फाइव स्टार होटल में रूम बुक करवा लिया. राकेश और अंजलि दोनों गुवाहाटी पहुंचे, लेकिन कांबली से मिलने से पहले दोनों अलग-अलग हो गए. राकेश ने उसी होटल में खुद के लिए भी रूम बुक करवा लिया, जिसकी खबर कांबली को नहीं थी. 

दिल्ली: बेटी ने अपना ही घर लूटा, बुर्का पहनकर लाखों की चोरी; मां की इस बात से थी नाराज

सूत्रों के मुताबिक, अंजलि और कांबली शहर में मिले और उसके बाद होटल पहुंचे. वहीं राकेश अलग से होटल गया. जब कांबली और अंजलि एक ही रूम में थे, तभी राकेश वहां आ पहुंचा. इससे कांबली गुस्सा हो गया और उसकी राकेश से लड़ाई होने लगी. दोनों के बीच हुई मारपीट में कांबली जख्मी हो गया, जिसके बाद अंजलि और राकेश वहां से भाग गए. इस दौरान दोनों कांबली के दो मोबाइल फोन भी ले गए, जिसमें कथित तौर पर इंटिमेट तस्वीरें थीं.

होटल के रूम से भागने के बाद राकेश के एक फोन कॉल से होटल के स्टाफ अलर्ट हो गए. उन्होंने गुवाहाटी सिटी पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने होटल के रजिस्टर, सीसीटीवी फुटेज, एयरपोर्ट पैसेंजर लिस्ट को खंगाला. अंजलि और राकेश रात 9.15 बजे कोलकाता के लिए फ्लाइट पकड़ने वाले थे, उससे पहले पुलिस ने दोनों को होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

न्यायालय ने सात वर्षीय बच्ची से मंदिर में दुष्कर्म करने के दोषी को 30 साल जेल की सजा सुनाई

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India