"छत्तीसगढ़ में तीन महीने में सांय-सांय हुआ काम " : NDTV से बोले राज्य के मुख्यमंत्री

विपक्ष द्वारा किए गए 'सांय सांय' कटाक्ष पर छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु साय ने कहा छत्तीसगढ़ में विशेष कर जशपुर की तरफ जल्दी-जल्दी को सांय-सांय बोलते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
राज्य में 3 महीने के अंदर ही बहुत सारे काम कर दिए हैं: CM
रायपुर:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Chhattisgarh chief minister Vishnu Deo Sai) ने एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान दावा किया कि राज्य की लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी. विष्णु साय ने कहा छ्त्तीसगढ़ में दूसरे राज्यों की तुलना में अच्छी वोटिंग (अबतक राज्य की 11 सीटों में से 4 सीटों पर हुई है वोटिंग) हुई है. फीडबैक हमारे पास आया है, उसके अनुसार मैं कह सकता हूं कि चारों सीट बीजेपी जीत रही है. 3 महीने में हमने मोदी गारंटी को पूरा करने का प्रयास किया है, जनता का विश्वास बढ़ा है. 

विपक्ष द्वारा किए गए 'सांय सांय' कटाक्ष पर छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु साय ने कहा छत्तीसगढ़ में विशेष कर जशपुर की तरफ जल्दी-जल्दी को सांय-सांय बोलते हैं. हमारी सरकार में 3 महीने में जो काम हुए हैं, मोदी के गारंटी को बहुत तारीफ मिली है. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि 3 महीने के अंदर ही बहुत सारे काम कर दिए हैं. लोगों को 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत कर दिए. किसानों का 2 साल का बकाया बोनस दे दिया. किसानों को अंतर की राशि 13320 करोड़ दी गई, पिछली सरकार चार किश्त में किसान को तरसा-तरसा कर देती थी. महतारी वंदन योजना के 70 लाख से ज्यादा माता बहनों के खाते में दो महीने का किस्त भी दे चुके हैं.

इन सीटों पर हुई है वोटिंग

छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर 3 चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण (19 अप्रैल) में बस्तर में मतदान हुआ है. दूसरे चरण (26 अप्रैल) में राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर की सीट पर वोटिंग हुई है. वहीं तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई को सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में होगी. जबकि नतीजे 4 जून को घोषित किए जाने हैं.

Advertisement

ये पढ़ें-  लखनऊ में चुनाव प्रशिक्षण न लेने पर 70 अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश

Video :Amethi-Raebareli Seat पर Congress की ओर से अब तक उम्मीदवारों का एलान नहीं

Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai