"आखिरकार अमेठी छोड़कर...", राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बोले BJP सांसद लहर सिंह सिरोया

BJP सांसद लहर सिंह सिरोया ने रायबरेली से राहुल गांधी के नाम के ऐलान से पहले भी उन्हें चुनौती दी थी. उन्होने कहा था कि अमेठी से लड़ें चुनाव, इसमें डरने जैसा कुछ नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी रायबरेली से भी चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस ने शुक्रवार सुबह इसकी औपचारिक घोषणा की है. कांग्रेस की इस घोषणा के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कांग्रेस और खासतौर पर राहुल गांधी पर हमलावर है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद लहर सिंह सोरिया ने कांग्रेस के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा है.

उन्होंने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर सोशल मिडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट भी लिखा. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि आखिरकार, राहुल गांधी अमेठी छोड़कर भाग गए. उनके 'डरो मत' के नारे की आज नेचुरल डेथ हो गई है. अब से रायबरेली की जनता राहुल से दूर भागेगी और हमारी पार्टी के उम्मीदवार के पास आकर सुरक्षित महसूस करेगी. आप  देखिए...

बता दें कि लहर सिंह सिरोया ने 2 मई को भी राहुल गांधी पर तंज कसते हुए एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि राहुल गांधी हमेशा दूसरों से कहते थे कि "डरो मत'. लेकिन आजकर वह यह कहना बंद कर चुके हैं. मैं उनके ही स्लोगन का इस्तेमाल करते हुए कहना चाहता हूं डरो मत, अमेठी से लड़ो. इसमे डरने जैसा कुछ नहीं है राहुल गांधी. 

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति
Topics mentioned in this article