दिवंगत सांसद रामस्वरूप शर्मा को श्रद्धांजलि के बाद लोकसभा की बैठक दो घंटे के लिए स्थगित

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा का बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया. वह 62 वर्ष के थे. वह सोलहवीं लोकसभा के भी सदस्य रहे थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

लोकसभा में बुधवार को दिवंगत सांसद रामस्वरूप शर्मा और पूर्व सांसद मनोहर लाल सैनी को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन की बैठक दोपहर एक बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी. सदन की बैठक शुरू होने पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से वर्तमान सदस्य रामस्वरूप शर्मा और हरियाणा से पूर्व सदस्य मनोहर लाल सैनी के निधन की सूचना दी.

भाजपा सांसद शर्मा का बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया. वह 62 वर्ष के थे. वह सोलहवीं लोकसभा के भी सदस्य रहे थे. मौजूदा लोकसभा में वह विदेश मामलों संबंधी स्थायी समिति के सदस्य थे. सैनी छठी और सातवीं लोकसभा के सदस्य थे. उनका निधन आठ मार्च 2021 को दिल्ली में हो गया. वह 81 वर्ष के थे. शर्मा और सैनी के सम्मान में सदस्यों ने कुछ पल का मौन रखा और उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद बैठक को दोपहर एक बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

हिमाचल प्रदेश से BJP सांसद की दिल्ली में संदिग्ध हालत में मौत, खुदकुशी की आशंका

बता दें, हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है, हालांकि खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है. घटना सांसद के दिल्ली स्थित निवास स्थल की है, जो कि दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के नजदीक था. खुदकुशी के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है, पुलिस जांच में जुटी है. सूत्रों के मुताबिक, 62 वर्षीय सांसद ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे.

Video : हिमाचल प्रदेश से BJP सांसद की दिल्ली में संदिग्ध हालत में मौत

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article