लॉरेंस विश्नोई ने जेल से पाकिस्तानी डॉन को VIDEO कॉल पर दी ईद की मुबारकबाद, उठे सवाल

इस वीडियो की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपना पहला इंटरव्यू भी जेल से ही दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गुजरात की जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपने दुबई स्थित साथी और पाकिस्तानी डॉन शहजाद को वीडियो कॉल पर ईद की मुबारकबाद देते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में दोनों एक दूसरे से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. जेल में बंद होने के बाद भी लॉरेंस का इस तरह वीडियो कॉल पर बात करना और वीडियो का सामने आना प्रशासन पर कई सवाल उठाता है. 

वीडियो में पाकिस्तानी डॉन को ईद की मुबारकबाद देते दिखे लॉरेंस

हालांकि, इस वीडियो की अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपना पहला इंटरव्यू भी जेल से ही दिया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं और प्रशासन एक बार फिर से घेरे में आ गया है. 

Advertisement

लॉरेंस पर कई आपराधिक मामले दर्ज

लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ आपराधिक, हत्या और जबरन वसूली के कई मामलों में से दो सबसे चर्चित मामले अभिनेता सलमान खान पर हमला और सुधु मूसे वाला की हत्या हैं. 29 मई 2022 को पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की पंजाब के मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के कुछ घंटों बाद, गोल्डी बरार ने गोली चलाने की जिम्मेदारी ली, जिसने दावा किया कि उसने बिश्नोई के साथ मिलकर इस साजिश को अंजाम दिया था.

सलमान खान को जान से मारने की दी है धमकी

जहां तक ​​एक्टर सलमान खान की बात है तो लॉरेंस बिश्नोई ने 2023 में तिहाड़ जेल से एक टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में कैमरे के सामने कहा था कि उसकी जिंदगी का एकमात्र मकसद सलमान खान को मारना है. हत्या के प्रयास के मामले में चार्जशीट दाखिल होने से पहले लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल साबरमती जेल में है. बिश्नोई फिलहाल अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल के हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद है.

Featured Video Of The Day
T-20 World Cup 2024: Semi-Finals से पहले Pakistan के पेट में दर्द | India vs England | ICC