लॉरेंस बिश्नोई ने जयपुर जेल में दिया था इंटरव्यू, पंजाब पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

गैंगस्टर के इस इंटरव्यू को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे थे कि जेल में रहते हुए उसने इंटरव्यू कैसे दिया? इसको लेकर पुलिस पर भी सवाल खड़े हुए और इसी को लेकर पंजाब के मोहाली में 6 जनवरी 2024 को मामला भी दर्ज कराया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जयपुर:

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा दिए गए इंटरव्यू पर पंजाब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पंजाब पुलिस के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई ने जयपुर की सेंट्रल जेल से इंटरव्यू दिया था. इसके चलते अब जयपुर के लालकोठी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच कर रही पंजाब पुलिस ने प्रकरण का घटनास्थल जयपुर को माना है और इसका केस पंजाब के मोहाली में दर्ज है. पुलिस के मुताबिक कुछ वक्त पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का एक इंटरव्यू सामने आया था. 

गैंगस्टर के इस इंटरव्यू को लेकर काफी सवाल उठाए जा रहे थे कि जेल में रहते हुए उसने इंटरव्यू कैसे दिया? इसको लेकर पुलिस पर भी सवाल खड़े हुए और इसी को लेकर पंजाब के मोहाली में 6 जनवरी 2024 को मामला भी दर्ज कराया गया था. तब से पंजाब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई थी कि आखिरकार लॉरेंस बिश्नोई ने यह इंटरव्यू कहां और किस जेल से दिया. इसके बाद अब पंजाब पुलिस ने जयपुर जेल को इंटरव्यू का स्पॉट माना है. 

बता दें कि लॉरेंस ने जूम एप की मदद से एक चैनल को अपना यह इंटरव्यू दिया था. पंजाब पुलिस की क्राइब ब्रांच ने इस मामले में अपनी जांच करने के बाद राजस्थान पुलिस मुख्यालय को इसके संबंध में पत्र भेजा है और उसके बाद ही जयपुर के लालकोठी थाने में इस मामले को लेकर लॉरेंस और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

Featured Video Of The Day
Audi e-tron GT: ऑडी की भारत में लॉन्च की अपनी सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक कार
Topics mentioned in this article