हरियाणा का झज्जर अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया, काला जठेड़ी के करीबी की गोलियों से भूनकर हत्या

Gangwar in Haryana : हरियाणा पुलिस ने मुताबिक अनुज काला जठेड़ी और नरेश शेट्टी के साथ लंबे वक्त तक जुड़ा हुआ था. कुछ मुकदमे भी उस पर दर्ज हैं. फिलहाल वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
Gangwar in Haryana : झज्जर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Gangwar in Haryana : लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) धीरे-धीरे समाज के लिए खतरा बनता जा रहा है. ताजा मामला हरियाणा के झज्जर का है. यहां लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी (Kala Jathedi) के खासमखास की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई और हमलावर फरार हो गए. हमलावरों की संख्य तीन से चार बताई जा रही है. हमलावर बाइक पर सवार थे और हेलमेट पहने हुए थे. पुलिस इसे गैंगवार का नतीजा बता रही है और हमलावरों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज ढूंढ रही है. 

Advertisement

पांच गोलियां मार भागे
बृहस्पतिवार देर शाम झज्जर शहर का दिल्ली गेट क्षेत्र अंधाधुंध गोलियों की गूंज से थर्रा उठा. बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने हनुमान मंदिर के पास अपने निजी कार्यालय में अपने साथियों के साथ बैठे राव अनुज नामक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. अनुज को करीब पांच गोलियां लगीं. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घायल युवक अनुज को उसके साथी झज्जर के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया. 

हुक्का पी रहे थे
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि अज्ञात हमलावरों ने हेलमेट पहनकर वारदात को अंजाम दिया है. डीएसपी शमशेर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली गेट क्षेत्र में गोली चली है और एक अनुज नामक युवक को गोलियां लगी हैं और उसे घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल झज्जर में इलाज के लिए ले जाया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. हरियाणा पुलिस के मुताबिक, अनुज और उसके साथी हुक्का पी रहे थे, तभी घात लगाकर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की है. हरियाणा पुलिस ने मुताबिक अनुज काला जठेड़ी और नरेश शेट्टी के साथ लंबे वक्त तक जुड़ा हुआ था. कुछ मुकदमे भी उस पर दर्ज हैं. फिलहाल वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. 

Advertisement

खूंखार होता जा रहा
लॉरेंस बिश्नोई का नाम सलमान खान के घर पर फायरिंग, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड, बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को धमकी देने, राजपूत करणी सेना चीफ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या और पंजाब के मोहाली में अकाली नेता विक्रमजीत उर्फ विक्की की हत्या जैसे हाई प्रोफाइल मामलों से जुड़ा है. ईडी से लेकर देश की कई एजेंसियों ने इसके गुर्गों पर कार्रवाई की है. वह खुद भी जेल में है लेकिन लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा है.  

Advertisement

काला जठेड़ी भी है जेल में
काला जठेड़ी भी फिलहाल जेल में है. इसी साल उसकी लेडी डॉन मैडम मिंज से शादी हुई है. वह भी दिल्ली-एनसीआर के कई मामलों में आरोपी है. मैडम मिंज पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
गाल पर KISS, फिर झप्पी! Rohit और Virat पर क्या बोले Hardik Pandya