सफल हुआ लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट, हाथ हिलाकर जताया आभार; देखें VIDEO

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को बताया कि उनके पिता का सिंगापुर में गुर्दा प्रतिरोपण का ऑपरेशन सफल रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को बताया कि उनके पिता का सिंगापुर में गुर्दा प्रतिरोपण का ऑपरेशन सफल रहा है. वहीं लालू प्रसाद की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने एक वीडियो ट्वीट कर जानकारी दी है लालू प्रसाद ठीक हैं और उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का आभार जताया है.  मीसा भारती ने ट्वीट किया कि -हमारे लिए बहुत सुकून देनेवाला क्षण था जब पापा से ICU में थोड़ी देर के लिए मिलने की इजाज़त मिली. पापा ने हाथ हिलाकर आप सब की शुभकामनाओं को वीडियो के माध्यम से स्वीकार किया और आभार व्यक्त किया.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने राजद सुप्रीमो को ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) ले जाए जाने का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया था और लिखा था कि, ‘‘पिता जी का गुर्दा प्रतिरोपण ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू स्थानांतरित किया गया.'' बताते चलें कि लालू की बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को गुर्दा दिया है. तेजस्वी ने कहा, ‘‘गुर्दा दान करने वाली बहन रोहिणी आचार्य और (पार्टी के) राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद.''

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Maharashtra: Bhivandi के लॉजिस्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, वीडियो आया सामने | Breaking News
Topics mentioned in this article