दिल्ली के लाखों लोगों को ट्रैफिक से मिलेगी निजात, 22 मार्च से खुलेगा आश्रम अंडरपास

एक बयान में सिसोदिया के हवाले से कहा गया है, “आश्रम अंडरपास का निर्माण अंतिम चरण में है और यह 22 मार्च से लोगों के लिए खोल दिया जाएगा जिससे रोज़ाना लाखों लोगों को फायदा होगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा कि इस महीने की 22 तारीख से आश्रम अंडरपास खोल दिया जाएगा जिससे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी. सिसोदिया ने दक्षिण दिल्ली में निर्माण स्थल का मुआयना करने के बाद यह घोषणा की. उपमुख्यमंत्री ने कहा, “व्यस्त आश्रम चौक पर अंडरपास 22 मार्च से लोगों के लिए खुल जाएगा जो दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए बड़ी राहत लेकर आएगा.”

उन्होंने यह भी कहा कि प्रगति मैदान पर बन रहा अन्य अंडरपास भी मई तक शुरू हो जाएगा. सिसोदिया ने आश्रम फ्लाइओवर के निर्माण कार्य की भी समीक्षा की और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधिकारियों को परियोजना पर काम तेज़ करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि फ्लाइओवर का निर्माण अगस्त तक पूरा हो जाएगा.

एक बयान में सिसोदिया के हवाले से कहा गया है, “आश्रम अंडरपास का निर्माण अंतिम चरण में है और यह 22 मार्च से लोगों के लिए खोल दिया जाएगा जिससे रोज़ाना लाखों लोगों को फायदा होगा.” सिसोदिया के पास ही पीडब्ल्यूडी का जिम्मा है. आश्रम चौक मध्य दिल्ली तथा दक्षिण दिल्ली एवं फरीदाबाद को जोड़ने वाला एक अहम चौक है. अधिकारियों के मुताबिक, इस परियोजना की अनुमानित लागत 78 करोड़ रुपये है.

यह भी पढ़ें: 
जाम के दौरान यातायात नियमों का पालन करते दिखे लोग, फोटो ने जीता लोगों का दिल, आनंद महिंद्रा बोले- शानदार
सड़कों पर जाम से मिलेगी मुक्ति, आईपीएस Dipanshu Kabra ने शेयर किया वीडियो
दिल्ली सरकार Vs केंद्र: GNCTD संशोधन एक्‍ट की वैधता को चुनौती देने वाली याचिका पर SC ने केंद्र से मांगा जवाब

मनीष सिसोदिया ने 'बिजनेस ब्लास्टर्स इन्वेस्टमेंट समिट एंड एक्सपो' की मेजबानी की

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article