पंजाब के CM चन्नी को शिकस्त देने वाले लाभ सिंह उगोके चलाते हैं मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान

Punjab Election : पंजाब (Punjab) के भदौड़ से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रत्याशी लाभ सिंह उगोके ( Labh Singh Ugoke) ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को हैरतंगेज़ सियासी शिकस्त दी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

चंडीगढ़:

पंजाब (Punjab) के भदौर से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रत्याशी लाभ सिंह उगोके ( Labh Singh Ugoke) ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चंन्नी को हैरतंगेज़ सियासी शिकस्त दी है.  बेहद गरीब घर से ताल्लुक रखने वाले  35 साल के लाभ सिंह उगोके ने सीएम चन्नी को 37500 मतों से हराकर इतिहास रच दिया है. लाभ सिंह ने प्लंबर का कोर्स किया है और वह मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाते हैं. वो 2013 में आम आदमी पार्टी से जुड़ गए थे. इनके पिता ड्राइवर हैं और मां सफाई कर्मी. 

Punjab Election Result 2022: पंजाब में 92 सीटें जीत कर AAP ने बनाया रिकॉर्ड, 18 सीटों पर सिमटी कांग्रेस

भदौड़ से पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को चुनाव हराने के बाद लाभ सिंह उगोके ने कहा "चन्नी का भदौड से हारना तो तय था लेकिन लोगों ने जो इतनी बड़ी लीड दी है वह हमने कभी नहीं सोची थी. भदौड के लोगों ने हमेशा अच्छे लोगों को चुनने की कोशिश की है. लाभ सिंह उगोके ने बताया चुनाव जीतने के बाद से अब तक उनके पास 1500 मिस कॉल आ चुकी  हैं. और वो उन फोन कॉल को उठा नहीं सके. उन्होने कहा कि दुनिया भर के पंजाबी हमें अपना प्यार दे रहे हैं और जिस भाषा को मैं जानता भी नहीं, वहां पर भी मेरी खबर चल रही है.

Advertisement

इसे भी पढ़ें : पंजाब के भावी CM भगवंत मान आज दिल्ली में, केजरीवाल से करेंगे मुलाकात, शपथग्रहण के लिए तय होगी तारीख

Advertisement

बातचीत में उनेहोने कहा "मैं पार्टी का वालंटियर हूं जहां पर भी अरविंद जी और भगवंत मान जी ड्यूटी लगाएंगे मैं वहां खड़ा हो जाऊंगा" उन्होने कहा मै जैसा हू वैसा ही हमेशा आम आदमी रहूंगा. मेरी छवि हमेशा एसी ही रहेगी. 

Advertisement

पंजाब चुनाव में AAP का बड़ा उलटफेर, देश की राजनीति में एंट्री मारती आ रही है नजर

Advertisement
Topics mentioned in this article