केटीआर के साले राज पकाला फार्महाउस पर पुलिस की छापेमारी के बाद फरार : अधिकारी

एफआईआर के अनुसार, विजय मद्दुरी को कोकीन के लिए पॉजिटिव पाया गया, जब पार्टी में मौजूद सभी पुरुषों पर ड्रग किट के साथ टेस्ट किया गया. हालांकि, आयोजकों ने महिला कर्मचारियों के साथ उपस्थित महिलाओं पर टेस्ट करने में सहयोग नहीं किया.

विज्ञापन
Read Time: 4 mins
हैदराबाद:

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता के.टी. रामा राव के रिश्तेदार राज पकाला फरार हैं. यह जानकारी आबकारी विभाग ने हैदराबाद के पास जनवाड़ा स्थित उनके फार्महाउस पर छापेमारी के बाद दी. उल्लेखनीय है कि पार्टी में शामिल एक व्यक्ति का कोकीन परीक्षण का परिणाम पॉजिटिव आया था और पुलिस को शराब का अनधिकृत उपयोग भी मिला था. इसलिए राज पकाला पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम और आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि 26 और 27 अक्टूबर की रात को विश्वसनीय सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस, एसओटी और आबकारी अधिकारियों ने जनवाड़ा स्थित राज पकाला के फार्महाउस पर छापा मारा और पाया कि वहां 21 पुरुष और 14 महिलाएं मौजूद थीं.

राजेंद्रनगर के पुलिस उपायुक्त श्रीनिवास राव ने बताया कि सात विदेशी शराब की बोतलें और 10 खुली भारतीय शराब की बोतलें मिलीं. जुआ खेलने से संबंधित अन्य सामान भी मिले.

मोकिला थाने में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 25, 27 और 29 और तेलंगाना राज्य जुआ अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत पकाला राजेंद्र प्रसाद उर्फ ​​राज पकाला और विजय मद्दुरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनका कोकीन के लिए परीक्षण पॉजिटिव आया था.

एफआईआर के अनुसार, विजय मद्दुरी को कोकीन के लिए पॉजिटिव पाया गया, जब पार्टी में मौजूद सभी पुरुषों पर ड्रग किट के साथ टेस्ट किया गया. हालांकि, आयोजकों ने महिला कर्मचारियों के साथ उपस्थित महिलाओं पर टेस्ट करने में सहयोग नहीं किया.

विजय मद्दुरी ने पुलिस को बताया कि राज पकाला ने उसे कोकीन पीने के लिए कहा था. उन्होंने यह भी कहा कि वे कभी-कभी सप्ताहांत पर एक साथ मिलते हैं और ड्रग्स लेते हैं और पोकर सिक्कों का उपयोग करके गेम खेलते हैं. आबकारी विभाग ने आबकारी अधिनियम की धारा 34 ए और 34 (1) आर/डब्ल्यू 9 के तहत राज पकाला के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज किया.

आबकारी सर्किल इंस्पेक्टर श्रीलता ने कहा कि फार्महाउस सुपरवाइजर कार्तिक मामले में आरोपी नंबर एक (ए 1) है, जबकि राज पकाला ए 2 है. आबकारी विभाग ने उन्हें सुबह 10 बजे कार्यालय में बुलाया था और उन्हें दोपहर 2 बजे मोकिला थाने में पेश होने के लिए भी कहा गया था.

हालांकि, वह अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए. आरोप हैं कि राज पकाला ने नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी का आयोजन किया. सीआई ने कहा कि जांच के दौरान और तथ्य सामने आएंगे.

इस बीच, रायदुर्गम में राज पकाला के आवास के पास तनाव व्याप्त हो गया, जब बीआरएस विधायक के.पी. विवेकानंद रेड्डी को तलाशी लेने से पुलिस को रोकने की कोशिश करने पर गिरफ्तार कर लिया गया. बीआरएस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी और पुलिस के खिलाफ नारे लगाए.

Advertisement
राज पकाला के गांव में होने की सूचना मिलने पर पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी रायदुर्गम में ओरियन विला पहुंचे. विला को बंद पाकर वे तलाशी के लिए पास के एक विला में गए, लेकिन वहां कई बीआरएस नेता और कार्यकर्ता पहुंच गए.

विधायक के. संजय, विवेक गौड़, मगंती गोपीनाथ और अन्य की पुलिस अधिकारियों से बहस हुई. बीआरएस नेताओं ने जोर दिया कि पुलिस तलाशी नोटिस दिखाए. उन्होंने संदेह जाहिर किया कि परिसर में कुछ रखा गया है और पुलिस उनके नेता को झूठे मामले में फंसाना चाहती है.

मीडियाकर्मियों से बात करते समय संजय एक सवाल पर भड़क गए और पत्रकार से पूछा कि क्या उनके घर में शराब नहीं है. जब पत्रकार ने उनकी टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई तो उन्होंने माफी मांगी और अपनी टिप्पणी वापस ले ली.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Iran Israel War Latest Update: ईरान ने किया बदले का एलान, इजराइल में आतंकी वारदात!