कोलकाता रेप-मर्डर मामला : पुलिस ने बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी और आरजी कर अस्पताल के दो डॉक्टरों को जारी किया नोटिस

Kolkata Doctor Death Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में नौ अगस्त को ड्यूटी के दौरान स्नातकोत्तर ट्रेनी डॉक्टर के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कोलकाता:

कोलकाता ट्रेनी डॉक्‍टर रेप-मर्डर मामले की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन बंगाल पुलिस भी अपने स्‍तर पर केस की छानबीन कर रही है. बंगाल पुलिस ने बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी और आरजी कर अस्पताल के दो डॉक्टरों को नोटिस जारी किया है. इस मामले के कथित आरोपी संजय रॉय पहले ही पुलिस की गिरफ्त में है.  कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में नौ अगस्त को ड्यूटी के दौरान स्नातकोत्तर ट्रेनी डॉक्टर के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई.

डॉक्‍टर की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के दावों को बंगाल सरकार ने नकारा

कोलकाता पुलिस ने आरजी कर अस्पताल के डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के संबंध में अफवाह फैलाने के मामले में दो डॉक्टरों- डॉ. कुणाल सरकार और डॉ. सुबर्नो गोस्वामी को नोटिस जारी किया है. पुलिस की ओर से बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी को भी नोटिस जारी किया गया है.  इन सभी को आज दोपहर 3 बजे पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. डॉ. सुबर्नो गोस्वामी ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देकर दावा किया था कि उन्होंने पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट देखी है और उसमें 150 ग्राम सीमेन पाया गया है, पेल्विक हड्डी में फ्रैक्चर है और यह गैंगरेप का मामला है. कोलकाता पुलिस ने इन सभी दावों को फर्जी खबर बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात नहीं कही गई है.

पश्चिम बंगाल की राजधानी में सरकारी अस्पताल के सेमिनार हॉल में 32 वर्षीय डॉक्टर का अर्धनग्न शव मिला था. इस घटना के सिलसिले में शनिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था, जो अस्पताल से जुड़ा हुआ नहीं था, लेकिन उसका वहां अक्सर आना-जाना था. देशभर के डॉक्‍टर भी इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Advertisement

उधर, सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई है कि संजय रॉय के मोबाइल से काफी पॉर्न वीडियो मिली हैं. ऐसे में सीबीआई अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं आरोपी ने इससे पहले भी, तो किसी जुर्म को अंजाम नहीं दिया है? ऐसा माना जा रहा है कि साइकोलॉजिकल टेस्‍ट में संजय रॉय के कई राज सामने आ सकते हैं

Advertisement

ये भी पढ़ें :- कोलकाता रेप-मर्डर केस: सोशल मीडिया से पीड़िता की फोटो, नाम, पहचान हटाने की मांग को लेकर SC में याचिका दाखिल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi New Delhi CM: क्या आतिशी सरकार केजरीवाल की खड़ाऊं सरकार बन जाएगी?