शरद पवार पर टिप्पणी मामला : कोर्ट ने मराठी अभिनेत्री केतकी चिलते की कस्डटी गोरेगांव पुलिस को दी

मराठी अभिनेत्री केतकी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था जिसके बाद गोरेगांव पुलिस स्टेशन ने भी मामला दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketaki Chitale) की आज पुलिस कस्टडी खत्म होने के बाद आज ठाणे कोर्ट में पेश किया गया था. जहां कोर्ट ने केतकी को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया, लेकिन गोरेगांव पुलिस ने तुरंत अर्जी देकर हिरासत में लेने की मांग की. अदालत ने गोरेगांव पुलिस को केतकी हिरासत दे दी है. मराठी अभिनेत्री केतकी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था जिसके बाद गोरेगांव पुलिस स्टेशन ने भी मामला दर्ज किया है.

बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के बारे में सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ तीन और मामले दर्ज किए गए हैं. इनमें से दो मुंबई में और एक अकोला जिले में दर्ज हुआ है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. इससे पहले इस 29 वर्षीय टीवी अभिनेत्री के खिलाफ ठाणे, पुणे और धुले जिले में ऑनलाइन पोस्ट के संबंध में मामले दर्ज किए गए थे. 

बता दें कि ठाणे पुलिस ने केतकी चितले के खिलाफ कलवा थाने में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मामला दर्ज होने के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. ठाणे की एक अदालत ने रविवार को चितले को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. मराठी में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिखे गए पोस्ट, जिसे केतकी चितले ने कथित तौर पर शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया, में केवल उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु का उल्लेख किया गया था. एनसीपी प्रमुख 81 वर्ष के हैं. पोस्ट में कथित तौर पर पवार का जिक्र करते हुए ‘‘नरक इंतजार कर रहा है'' और ‘‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं'' जैसे वाक्यांश लिखे थे. पवार की पार्टी शिवसेना और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में सत्ता में है.

Advertisement


VIDEO: मराठी अभिनेत्री केतकी चितले की शरद पवार पर टिप्पणी को लेकर उनके पड़ोसी असहमत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment